लालू यादव की राजनीति में 'री-एंट्री'! RJD विधायकों से संवाद कर देंगे 'कोरोना मंत्र'

Bihar Samachar: लालू प्रसाद यादव संवाद के दौरान विधायकों और पदाधिकारियों को कोरोना पीड़ितों के बीच जाकर सेवा करने के लिए प्रेरित करेंगे.

लालू यादव की राजनीति में 'री-एंट्री'! RJD विधायकों से संवाद कर देंगे 'कोरोना मंत्र'
लालू यादव की राजनीति में 'री-एंट्री'! (फाइल फोटो)
Play

Patna: दिल्ली एम्स से डिस्चार्ज होने के बाद आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव राजनीति में धीरे-धीरे अपनी सक्रियता बढ़ाने में लगे हैं. दरअसल, लालू प्रसाद यादव अपने विधायकों के साथ संवाद करने की तैयारी में हैं. जानकारी के अनुसार, लालू प्रसाद यादव 9 मई रविवार को दोपहर दो बजे वर्चुअल तरीके से संवाद करने वाले हैं.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के प्रस्ताव पर लालू प्रसाद यादव संवाद करने को तैयार हुए हैं. संवाद के लिए आरजेडी विधायकों और विधान पार्षदों को तैयार रहने के लिए कहा गया है. वहीं, वर्चुअल तरीके से होने वाली इस बैठक में आरजेडी के सभी पद अधिकारी भी मौजूद रहेंगे. लालू प्रसाद यादव संवाद के दौरान विधायकों और पदाधिकारियों को कोरोना पीड़ितों के बीच जाकर सेवा करने के लिए प्रेरित करेंगे.

ये भी पढ़ें- बिहार में अब नहीं चल पाएगी एंबुलेंस चालकों की मनमानी, सरकार ने तय किए रेट, यहां देखें लिस्ट

गौरतलब है कि बिहार में कोरोना की दूसरी लहर के बाद कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं. ऐसे में कहीं ना कहीं आरजेडी लोगों के बीच जाकर उनकी सहानुभूति बंटोरने की कोशिश में है. वहीं, जमानत मिलने के तीन साल बाद लालू प्रसाद यादव बाहर आए हैं. दिल्ली एम्स में उनका इलाज चल रहा था, लेकिन एम्स में बढ़ते कोरोना संक्रमितों के चलते उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था. जहां से उन्हें उनकी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती के घर ले जाया गया था.