मदरसों पर विजय सिन्हा के बयान से बिहार में सियासी हलचल, बयानबाजी जारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1397079

मदरसों पर विजय सिन्हा के बयान से बिहार में सियासी हलचल, बयानबाजी जारी

जेडीयू एमलसी खालिद अनवर ने नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि विजय सिन्हा को अपने बयान देने से पहले एक बार इसकी गंभीरता पर जरूर सोचना चाहिए. वह नेता प्रतिपक्ष है और उनके बयानों में थोड़ी भी गंभीरता नहीं है. 

मदरसों पर विजय सिन्हा के बयान से बिहार में सियासी हलचल, बयानबाजी जारी

पटना : बिहार में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में जितने भी मदरसे चल रहे हैं उनकी जांच होनी चाहिए. ऐसे मदरसों में कहीं ना कहीं आतंकवादी तत्वों और अपराधिक तत्वों भी शामिल हैं. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी बिहार में अपराध को शह देने का आरोप लगा दिया है. विजय सिन्हा के बयान के बाद राजनीतिक आरोप प्रत्यारोप का दौर भी तेज हो चुका है.

विजय सिन्हा के बयान पर राजनेताओं का रिएक्शन
जेडीयू एमलसी खालिद अनवर ने नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि विजय सिन्हा को अपने बयान देने से पहले एक बार इसकी गंभीरता पर जरूर सोचना चाहिए. वह नेता प्रतिपक्ष है और उनके बयानों में थोड़ी भी गंभीरता नहीं है. उन्हें इस बात का एहसास भी नहीं है, कि उनके इस बयान से समाज में विद्वेष से लेगा. उनके इस बयान से यही प्रतीत होता है कि नेता प्रतिपक्ष मानसिक दिवालिया हो गए हैं उन्हीं के डिप्टी सीएम में लालकृष्ण आडवाणी ने कहा था, कि मदरसों की वजह से मुस्लिम समाज के गरीब तक वह में कम से कम में शिक्षा की अलख जगा रही है, तो क्या विजय सिन्हा अपने सबसे बड़े नेता की ही बातों को दरकिनार कर रहे हैं.

कांग्रेस एमएलसी समीर कुमार सिंह ने नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि नेता प्रतिपक्ष को इस तरह के बयान बाजी से बचना चाहिए क्योंकि उनके इस बयान से समाज में विद्वेष समाज में दुराव की भावना उत्पन्न होगी. विजय सिन्हा को कम से कम इस बात का जरूर ख्याल रखना चाहिए, कि वह एक जिम्मेदार कुर्सी पर बैठे हुए हैं. साथ ही नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए पूर्व मंत्री और आरजेडी प्रवक्ता शक्तिसिंह यादव ने कहा कि जब-जब बीजेपी के पास मुद्दों की कमी होती है. बीजेपी जात और धर्म के मुद्दे पर आ जाती है. अगर मदरसों में इस तरह की बात है तो सरकार जांच कराने से पीछे नहीं हटेगी, लेकिन जो लोग अपने बयानों से समाज में विद्वेष से फैला रहे हैं क्या विजय सिन्हा को नहीं लग रहा है कि उनकी भी जांच होनी चाहिए.

इनपुट-  रितेश 

ये भी पढ़िए- Petrol Diesel Price: आज ही गाड़ी की टंकी फुल कर ले लोग, जानें कितना सस्ता हुआ पेट्रोल, देखें दाम

Trending news