Bihar: पशुपति पारस ने नीतीश कुमार को बताया 'विकास पुरुष', कहा- LJP को तोड़ा नहीं बचाया है
Advertisement

Bihar: पशुपति पारस ने नीतीश कुमार को बताया 'विकास पुरुष', कहा- LJP को तोड़ा नहीं बचाया है

Bihar Samachar: पशुपति पारस ने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार ने विकास का काम किया है और हम उनका सम्मान करते हैं.

पशुपति पारस ने नीतीश कुमार को बताया 'विकास पुरुष' (फाइल फोटो)

Patna: चिराग पासवान के नेतृत्व वाली लोक जनशक्ति पार्टी में बड़ा घमासान मचा हुआ है. जानकारी के अनुसार, चिराग पासवान को छोड़कर LJP के सभी सांसदों ने पशुपति पारस को अपना नेता मान लिया है.

इसी क्रम में पशुपति पारस का कहना है कि 'हमने खून पसीना एक कर पार्टी को बनाया है. चिराग पासवान ने 99 प्रतिशत कार्यकर्ताओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाकर गठबंधन को तोड़ने की कोशिश की है. ऐसे में पांचों सांसदों की इच्छा थी कि हमारी पार्टी खत्म हो रही है उसे बचा लीजिए. मैंने पार्टी को तोड़ा नहीं बचाया है.'

उन्होंने आगे कहा कि 'हमें चिराग पासवान से कोई नाराजगी नहीं है. जो लोग पार्टी को छोड़कर जा चुके हैं वह आ जाए और साथ दें. कल रात हम सब लोकसभा स्पीकर से मिले और उन्हें चिट्ठी सौंप दी. साथ ही उन्होंने कहा कि 'राष्ट्रीय अध्यक्ष होना फ्यूचर की बात है अभी संसदीय दल का नेता चुन लिया जाए.'

ये भी पढ़ें- रील लाइफ में फ्लॉप रियल लाइफ में हीरो बनने की चाहत! जानिए Chirag Paswan के 'अकेले' होने की 5 वजह

पशुपति पारस ने साफ कर दिया कि 'LJP का कोई भी सांसद पार्टी छोड़कर नहीं जा रहा है.' उन्होंने कहा कि 'लोजपा तब तक है जब हम जिंदा है. 99% कार्यकर्ताओं को असहमत कर चिराग ने अकेले जाकर चुनाव लडा. चिराग मेरा भतीजा है वह पार्टी में रहना चाहता है तो ठीक है नहीं तो कोई बात नहीं. हम बिहार में नीतीश कुमार को विकास पुरुष मानते हैं, हम उनका सम्मान करते हैं उनके नेतृत्व में बिहार में विकास का काम हुआ है. 

बता दें कि NDA में रहने के बावजूद भी बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान चिराग पासवान लगातार नीतीश कुमार के खिलाफ बयानबाजी कर रहे थे. जिसका खामियाजा यह हुआ कि JDU की सीट काफी कम हो गई. जेडीयू के नेता बार-बार यह मुद्दा उठाते रहे हैं कि हमारी जो हार हुई है उसका अहम कारण चिराग पासवान के बयान का हैं.  इसकी तस्वीर तब साफ हुई जब परिणाम सामने आए और  देखा गया कि कई सीटों पर जेडीयू को LJP की वजह से नुकसान हुआ है. 

Trending news