Bihar News: पप्पू यादव कांग्रेस में करेंगे जाप का विलय, जानिए कब होगा ऐलान
Advertisement

Bihar News: पप्पू यादव कांग्रेस में करेंगे जाप का विलय, जानिए कब होगा ऐलान

पप्पू यादव बीते लंबे समय से कांग्रेस के लिए नरम रूख अपनाए हुए हैं. उनके कांग्रेस में जाने की पहले भी कई बार बात हो चुकी है लेकिन कुछ समय से उनके शामिल होने की चर्चा जोरों पर है.

पप्पू यादव बीते लंबे समय से कांग्रेस के लिए नरम रूख अपनाए हुए हैं.

पटना: जनअधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के अध्यक्ष पप्पू यादव ने कांग्रेस में जाने की तैयारी कर ली है. लेकिन वह किस दिन कांग्रेस का 'हाथ' थामेंगे ये अभी तय नहीं है. हालांकि, उन्होंने ये जरूर कहा है कि जिस दिन कांग्रेस तारीख बता देगी और पार्टी के शीर्ष नेताओं से मुलाकात हो जाएगी उस दिन जाप का विलय कांग्रेस में हो जाएगा.

पत्नी रंजीत रंजन कांग्रेस सांसद
दरअसल, पप्पू यादव बीते लंबे समय से कांग्रेस के लिए नरम रूख अपनाए हुए हैं. उनके कांग्रेस में जाने की पहले भी कई बार बात हो चुकी है लेकिन कुछ समय से उनके शामिल होने की चर्चा जोरों पर है. पप्पू यादव की पत्नी रंजीत रंजन वर्तमान में छत्तीसगढ़ से राज्यसभा सांसद हैं. ऐसे में पप्पू यादव अगर कांग्रेस में जाते हैं तो कोई आश्चर्य की बात नहीं है.

बीजेपी-आरएसएस पर लगाया आरोप
हालांकि, पप्पू यादव पहले भी कई दलों में रह चुके हैं. बता दें कि बिहार में लगातार कांग्रेस सियासी तौर पर कमजोर होती जा रही है. पार्टी अपनी मजबूती के लिए तमाम तरह के कदम उठा रही है. इसी क्रम में पप्पू यादव को पार्टी ज्वाइन कराने की तैयारी है. हालांकि, पप्पू यादव के कांग्रेस में आने का कितना लाभ मिलेगा ये देखना दिलचस्प होगा.

वहीं, इस दौरान पप्पू यादव ने बीजेपी और आरएसएस पर बड़ा आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि देश में जहां भी दंगे होते हैं उसमें बीजेपी (BJP) और आरएसएस (RSS) का हाथ होता है.

लोगों की भावनाओं के साथ खेलती है बीजेपी: पप्पू
बिहार में चल रहे बुलडोजर पर पप्पू यादव ने कहा कि नगर निगम बीजेपी का, डिप्टी सीएम बीजेपी और गाली खा रहे हैं नीतीश कुमार (Nitish Kumar). पप्पू यादव ने कहा कि बीजेपी नेताओं के पास संवेदना नहीं है ये लोगों की भावनाओं के साथ खेलते हैं.   

(इनपुट-नेहा कुमारी)

Trending news