बिहार: मीसा भारती ने तेजस्वी को बांधी राखी, बोली-भाई के लिए ईश्वर से प्रार्थना है कि....
Advertisement

बिहार: मीसा भारती ने तेजस्वी को बांधी राखी, बोली-भाई के लिए ईश्वर से प्रार्थना है कि....

Bihar News: राखी बांधने का बाद मीसा भारती ने सोशल मीडिया पर कई फोटो साझा कर अपने भाई तेजस्वी यादव को प्यार, आशिर्वाद व शुभकामनाएं दी है. 

तेजस्वी ने बहन से बंधवाई राखी

Patna: बिहार के नेता प्रतिपक्ष व राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने रविवार को रक्षाबंधन के अवसर पर अपने आवास पर राखी (Raksha bandhan) बंधवाई. तेजस्वी की बड़ी बहन मीसा भारती (Misa Bharti) ने दिल्ली स्थित अपने घर पर पूरे विधि विधान के साथ मुख्यमंत्री की कलाई पर रक्षा सूत्र बांधकर उनके दीर्घायु होने की कामना की.

राखी बांधने का बाद मीसा भारती ने सोशल मीडिया पर कई फोटो साझा कर अपने भाई तेजस्वी को प्यार, आशिर्वाद व शुभकामनाएं दी है. मीसा ने कहा, 'इस बहन ने अपने प्यारे भाई के कलाई पर राखी की डोरी से संसार की सारी खुशियां बांध दी हैं. खूब मेहनत करो, खूब आगे बढ़ो, अपना, परिवार का, प्रदेश का, देश का, सबका दुनिया में नाम रौशन करो! ईश्वर से यही प्रार्थना है.'

हालांकि, मीसा द्वारा साझा किए गए 6 तस्वीर में कहीं भी तेज प्रताप यादव नजर नहीं आ रहे हैं लेकिन मिल रही जानकारी के अनुसार जल्द ही बाकी सभी बहनें व तेजप्रताप यादव मीसा भारती के घर पर पहुंचने वाले हैं.

बता दें कि तेजस्वी इस समय बहन से राखी बंधवाने के लिए दिल्ली पहुंचे हैं. इसके बाद सोमवार को जातीय जनगणना के मुद्दे पर बिहार के 11 सदस्यी प्रतिनिधिमंडल के साथ वह पीएम नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात करेंगे. 

Trending news