Bihar सरकार के इस मंत्री को जान से मारने की धमकी, थाने में दर्ज कराई गई शिकायत
Advertisement

Bihar सरकार के इस मंत्री को जान से मारने की धमकी, थाने में दर्ज कराई गई शिकायत

Bihar News: बिहार के राज्य के राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री आलोक कुमार मेहता को कुछ अज्ञात लोगों ने जान से मारने की धमकी दी है. उनके पर्सनल मोबाइल नम्बर पर कॉल करके उन्हें ये धमकी दी गई है. इतना ही नहीं मंत्री को फोन पर धमकी के साथ साथ गंदी गालियां भी दी गई हैं.

Bihar सरकार के इस मंत्री को जान से मारने की धमकी, थाने में दर्ज कराई गई शिकायत

पटना: Bihar News: बिहार के राज्य के राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री आलोक कुमार मेहता को कुछ अज्ञात लोगों ने जान से मारने की धमकी दी है. उनके पर्सनल मोबाइल नम्बर पर कॉल करके उन्हें ये धमकी दी गई है. इतना ही नहीं मंत्री को फोन पर धमकी के साथ साथ गंदी गालियां भी दी गई हैं. इसके अलावा उनके खिलाफ जाति सूचक शब्द का भी इस्तेमाल किया गया है. इस घटना के बाद से मंत्री आलोक कुमार मेहता और उनके करीबी काफी परेशान नजर आ रहे हैं. जिसके बाद इस मामले में मंत्री ने पटना पुलिस से प्रॉपर जांच करने के साथ ही उचित सुरक्षा की मांग भी की है.

आलोक मेहता को जान से मारने की धमकी

मंत्री आलोक कुमार मेहता को जान से मारने की धमकी देने का मामला सोमवार का है. मंत्री को उनके ही नम्बर पर दोपहर बाद 3 बजकर 14 मिनट पर कॉल आया था. पहला कॉल 9140245089 से उनके पर्सनल मोबाइल नम्बर पर आया था. इस नम्बर से कॉल करने वाले ने मंत्री के साथ काफी अभद्रता से बात की और उन्हें धमकी दी.  इस नम्बर के बारे में जब पता लगाया तो वो किसी दीपक पांडेय का नाम सामने आया. कॉलर जब मंत्री को धमकी दे रहा था तब  उन्होंने कॉल काट दिया. इसके बाद भी उसी नम्बर से कई बार कॉल आया.

2 नंबर से किया कॉल

कुछ देर बाद मंत्री को दूसरे नम्बर 9648076657 से कॉल आने लगा. पता लगाने पर यह नंबर किसी पप्पू त्रिपाठी का निकला. मंत्री को मिली जान से मारने की धमका के बाद उनके परिवार के लोग भी डरे हुए हैं. बता दें कि आलोक कुमार मेहता राजद नेता हैं. पार्टी नेता को मिली जान से मारने की धमकी के बाद राजद के तरफ से भी चिंता जाहिर की गई है. मंत्री की तरफ से ये दावा किया गया है कि सचिवालय थाना में उन्होंने पूरे मामले की शिकायत कर दी है. वहीं सचिवालय थाना ने कहा है कि उन्हें इस मामले में अभी तक कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है.

ये भी पढ़ें- Ind vs NZ 3rd ODI Playing 11: लगातार दूसरे सीरीज में क्लीन स्वीप करना चाहेगा भारत, रजत पाटीदार को होगा डेब्यू! जानें प्लेइंग 11

Trending news