close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार : श्रेयसी सिंह की जीत पर राज्यपाल और सीएम नीतीश ने जताई खुशी

शूटर श्रेयसी सिंह ने महिलाओं के डबल ट्रैप में स्वर्ण पदक जीता है. श्रेयसी की जीत पर बिहार के राज्यपाल, मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री सहित अनेक नेताओं ने बधाई दी है.

बिहार : श्रेयसी सिंह की जीत पर राज्यपाल और सीएम नीतीश ने जताई खुशी
श्रेयसी सिंह ने कॉमनवेल्थ गेम में जीता गोल्ड, राज्यपाल और सीएम ने दी बधाई. (PTI Image)

पटना : पूर्व केन्द्रीय रेल राज्य मंत्री दिग्विजय सिंह की बेटी श्रेयसी सिंह ने राष्ट्रमंडल खेल में स्वर्ण पदक जीता है. शूटर श्रेयसी सिंह ने महिलाओं के डबल ट्रैप में स्वर्ण पदक जीता है. श्रेयसी की जीत पर बिहार के राज्यपाल, मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री सहित अनेक नेताओं ने बधाई दी है.

बिहार के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने बधाई देते हुए कहा कि बिहार की बेटी श्रेयसी ने देश का रौशन किया है. वहीं, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने भी श्रेयसी को बधाई दी है. बधाई देने वालों में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय सहित बिहार के कई नेताओं का नाम शामिल है.

बिहार सरकार में खेल मंत्री कृष्ण कुमार ऋषि ने भी श्रेयसी को बधाई दी है. कृष्ण कुमार ने कहा कि श्रेयसी सिंह ने भी पहले भी शानदार खेल दिखाया है और बिहार सरकार उन्हें सम्मानित करेगी. हालांकि बिहार सरकार की तरफ से उन्होंने कोई इनाम राशि की घोषणा फिलहाल नहीं की है.

पढ़ें- CWG 2018: श्रेयसी सिंह ने भारत की झोली में डाला 12वां गोल्ड

केंद्रीय मानव संसाधन राज्य मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा ने भी श्रेयसी की जीत पर बधाई और शुभकामना दी है. बिहार सरकार में ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने बधाई देते हुए कहा कि यह बिहार के लिए गौरव की बात है.

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और तेजप्रताप ने भी श्रेयसी को बधाई दी है. शूटिंग में गोल्ड जीतने पर राबड़ी देवी ने कहा कि श्रेयसी ने बिहार के साथ-साथ देश का नाम रौशन किया है. बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी ने दी भी उन्हें बधाई दी. उन्होंने कहा कि बिहार की बेटी का शानदार प्रदर्शन राज्य और राष्ट्र के लिए गर्व की बात है.

पढ़ें- CWG की 'गोल्डन गर्ल' श्रेयसी का पॉलिटिकल कनेक्शन, पिता ने बिहार के सबसे पिछड़े जिले में पहुंचाई थी ट्रेन

गौरतलबै है कि गोल्ड कोस्ट कॉमनवेल्थ गेम्स में भारतीय निशानेबाज श्रेयसी सिंह ने भारत को एक और गोल्डन कामयाबी दिलाई है. महिलाओं के डबल ट्रेप इवेंट में श्रेयसी सिंह ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सोने का तमगा हासिल किया है. ये गोल्ड कोस्ट में भारत को शूटिंग में मिली दूसरी सुनहरी जीत है जबकि भारत की झोली में गिरने वाला 12वां गोल्ड मेडल है.