Bihar: क्यों दी सीएम आवास को उड़ाने की धमकी, पुलिस के हत्थे चढ़ा तो राज उगलने लगा युवक
Advertisement

Bihar: क्यों दी सीएम आवास को उड़ाने की धमकी, पुलिस के हत्थे चढ़ा तो राज उगलने लगा युवक

बिहार में पूर्णतः शराबबंदी कानून लागू है. प्रशासन शराबियों और शराब माफियोओं के खिलाफ लगातार एक्शन मोड में है. इस सब के बीच बिहार के सीएम नीतीश कुमार के आवास को एक शख्स के द्वारा बम से उड़ाने की धमकी दी जाती है.

(फाइल फोटो)

पटना: बिहार में पूर्णतः शराबबंदी कानून लागू है. प्रशासन शराबियों और शराब माफियोओं के खिलाफ लगातार एक्शन मोड में है. इस सब के बीच बिहार के सीएम नीतीश कुमार के आवास को एक शख्स के द्वारा बम से उड़ाने की धमकी दी जाती है. हालांकि इस धमकी के मिलने के तुरंत बाद बिहार की पुलिस हरकत में आ जाती है और पुलिस को पता चलता है जिस शख्स ने यह धमकी दी है वह सूरत में है. ऐसे में गुजरात की पुलिस को इसके बारे में बताया जाता है और सूरत पुलिस की क्राइम ब्रांच की तरफ से इस शख्स को गिरफ्तार कर उसे बिहार पुलिस के हवाले कर दिया जाता है. 

बता दें कि इस पूरे मामले को लेकर पटना सचिवालय थाने में मामला दर्ज हुआ था. अब पटना पुलिस ने जब इस गिरफ्तार शख्स से पूछताछ शुरू की तो उसने ऐसे चौंकाने वाले खुलासे किए जिसे सुनक पुलिस के अधिकारी सन्न रह गए. धमकी देने वाले शख्स ने बताया कि बिहार में शराबबंदी के नीतीश के फैसले और शराब प्रदेश में नहीं मिलने की वजह से वह नाराज था और इसीलिए उसने वॉट्सऐप कॉल के जरिए सीएम आवास को उड़ाने की धमकी दी थी. 

गुजरात पुलिस की क्राइम ब्रांच ने जिस शख्स को गिरफ्तार कर बिहार पुलिस को इस मामले में सौंपा उसका नाम अंकित कुमार मिश्रा है. उसने पुलिस से पूछताछ के क्रम में बताया कि वह होली के मौके पर सूरत से बिहार आया था. उसे यहां शराब चाहिए थी लेकिन बिहार में शराबबंदी की वजह से उसे शराब नहीं मिल पाई. इसके बाद वह नाराज हो गया. यहां से वापस सूरत लौटने के बाद उसने नीतीश कुमार के आवास को उड़ाने की धमकी फोन कर दे दी. 

बिहार के बाद दूसरा राज्य गुजरात जहां शराबबंदी लागू है वहां भी शराब पीकर हंगामा करनेवाले इस शख्स ने उस दिन भी शराब के नशे में ही इस हरकत को अंजाम दिया. आपको बता दें कि उसने शराब के नशे में एक न्यूज चैनल का नंबर इंटरनेट पर सर्च कर निकाला और फिर उसपर फोन कर बिहार के सीएम आवास को बम से उड़ाने की धमकी दे दी. आरोपी ने जब ये सब बताया तो पुलिस सन्न रह गई. हालांकि आरोपी शख्स का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं होने और उसके खिलाफ खूब छानबीन कर आश्वस्त होने के बाद उसे छोड़ दिया गया. 

ये भी पढ़ें- Jehanabad Cylinder Blast: जहानाबाद में सिलेंडर विस्फोट, दुकानदार की मौके पर मौत, छानबीन में जुटी पुलिस

Trending news