Bihar News: दानापुर में युवक की आंख फोड़ की हत्या, नदी से मिला शव, 23 जनवरी से था लापता
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2092880

Bihar News: दानापुर में युवक की आंख फोड़ की हत्या, नदी से मिला शव, 23 जनवरी से था लापता

Bihar News: पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस वहां पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है. परिजनों ने बताया कि 23 तारीख की शाम 7:00 बजे मोनू कुमार और करीबन आग ताप रहा था इस दौरान उसे करीमन बुलाकर ले गया और उसके बाद वह लापता हो गया. कारीबान पहले भी जान मारने का धमकी देता था.

Bihar News: दानापुर में युवक की आंख फोड़ की हत्या, नदी से मिला शव, 23 जनवरी से था लापता

दानापुर :  सराय के कहारी टोला के रहने वाले राजकुमार राय के 14 वर्षीय पुत्र मोनू कुमार की आंख फोड़कर हत्या कर दी गई है. हत्या करने के बाद शव को नदी में फेंक दिया गया था. बता दें कि खेत पटाने के लिए किसन जब नहर का पानी निकाल रहे थे इस दौरान पता चला कि यहां शव फेंका हुआ है. जिसकी पहचान मोनू कुमार के रूप में हुई. 

बता दें कि पिछले 23 जनवरी से मोनू कुमार गांव में ही आग तापने के दौरान गायब हुआ था और परिजनों ने मनेर थाने में इसकी शिकायत भी दर्ज की थी लेकिन पुलिस इस शिकायत का गंभीरता से नहीं लिया था. जिसका नतीजा यह हुआ कि मोनू कुमार का शव आज नहर में तैरता मिला. पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस वहां पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है. परिजनों ने बताया कि 23 तारीख की शाम 7:00 बजे मोनू कुमार और करीबन आग ताप रहा था इस दौरान उसे करीमन बुलाकर ले गया और उसके बाद वह लापता हो गया. कारीबान पहले भी जान मारने का धमकी देता था.

पुलिस ने इस मामले में कोई गंभीरता नहीं दिखाई जिसका नतीजा यह हुआ कि उसकी हत्या आंख फोड़ कर दी गई परिजनों ने गांव के हैं कुछ युवक पर हत्या की आशंका जाहिर की है जिसमें करीबन सरवन गुड्डू और हरेंद्र शामिल है उनके नाम परिजनों ने पुलिस को भी बताया है. थानाध्यक्ष मनोज कुमार का कहना है कि पुलिस सूचना पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम को भेजा अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा क्या मामला है. अब देखने वाली बात यह होगी कि पुलिस इस मामले में क्या कार्रवाई कर पाती है.

इनपुट- इश्तियाक खान

ये भी पढ़िए-  Bihar Politics: रविशंकर ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा- इधर I.N.D.I.A टूट रहा है उधर वो देश जोड़ने चले हैं

 

Trending news