Bihar News: जमीन विवाद को लेकर युवक की गोली मारकर हत्या, पिता ने सौतेले भाई पर लगाया आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2442425

Bihar News: जमीन विवाद को लेकर युवक की गोली मारकर हत्या, पिता ने सौतेले भाई पर लगाया आरोप

Young Man Shot Dead in Arrah: शशिकांत के पिता ने बताया कि इब्राहिम नगर में उनकी 16 कट्ठा जमीन है, जिसके लिए पिछले छह महीने से उनका सौतेला भाई विवाद कर रहा है. उन्होंने इस मामले की शिकायत थाने में भी की थी. एक सप्ताह पहले टाउन थाने में शिकायत की गई थी कि सौतेले भाई और उसके लोग उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. पिता ने अपने बेटे की हत्या का आरोप इसी सौतेले भाई पर लगाया है.

 

Bihar News: जमीन विवाद को लेकर युवक की गोली मारकर हत्या, पिता ने सौतेले भाई पर लगाया आरोप

Land Dispute : आरा में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. यह घटना 22 सितंबर की शाम को टाउन थाना क्षेत्र के संजय गांधी कॉलेज के पास हुई. मृतक का नाम शशिकांत महतो है, जो 27 साल का था और इब्राहिम नगर का निवासी था. उसे बाईं गर्दन में काफी करीब से गोली मारी गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस को घटनास्थल से एक खोखा और एक जिंदा कारतूस मिला है.

जानकारी के लिए बता दें कि शशिकांत के पिता का कहना है कि उनकी 16 कट्ठा जमीन को लेकर उनका सौतेला भाई पिछले छह महीने से विवाद कर रहा था. उन्होंने इस मामले की शिकायत पहले ही टाउन थाने में की थी और बताया था कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही थी. पिता ने हत्या का आरोप अपने सौतेले बेटे पर लगाया है. साथ ही घटना के दिन शशिकांत दवा लेने के लिए घर से निकला था. उसकी तबीयत ठीक नहीं थी और उसे लीवर में सूजन थी. दोपहर में उसके दोस्त उसे अपने साथ ले गए. फिर, रात में इब्राहिम नगर के एक सुनसान इलाके में उसकी हत्या कर दी गई और शव को वहीं फेंक दिया गया.

इसके अलावा शशिकांत की शादी 30 मई 2020 को हुई थी और वह अपने चार भाई-बहनों में दूसरे नंबर का था. उसकी हत्या के बाद परिवार में शोक का माहौल है. भोजपुर के एसपी राज ने पुष्टि की है कि शशिकांत की गोली मारकर हत्या की गई है. पुलिस और फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंचकर जांच कर रही है. प्रारंभिक जानकारी के अनुसार यह मामला जमीन के विवाद से संबंधित लग रहा है. पुलिस ने इस मामले में छापेमारी भी शुरू कर दी है.

ये भी पढ़िए-  Swapna Shastra: सपने में मृत पूर्वजों को देखने का क्या है संकेत? देखें एक नजर

Trending news