नालंदा सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1789825

नालंदा सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत, जांच में जुटी पुलिस

जगन्नाथ कुमार अपने छोटे भाई गुड्डू कुमार के साथ मामा के घर सरवहदा से इस्लामपुर मोटरसाइकिल पर सवार होकर दवाई लाने जा रहे थे. इसी दौरान सिमरौका गांव के पास पेट्रोल पंप के नजदीक अनियंत्रित बस ने दोनों भाइयों को कुचल दिया. 

नालंदा सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत, जांच में जुटी पुलिस

नालंदा: नालंदा जिले के खुदागंज थाना क्षेत्र इलाके के सिमरौका गांव के पेट्रोल पंप के पास अनियंत्रित बस ने मोटरसाइकिल सवार दो सगे भाइयों को कुचल दिया. जिससे बड़े भाई जगन्नाथ कुमार की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि छोटा भाई गुड्डू कुमार को अस्पताल ले जाने के क्रम में मौत हो गई.

घटना के संबंध में मृतक के मामा ने राजेश कुशवाहा ने बताया कि जगन्नाथ कुमार का तबीयत खराब था और वह इलाज के लिए अपने मामा के घर सरबाहरा गांव आया हुआ था. जगन्नाथ कुमार अपने छोटे भाई गुड्डू कुमार के साथ मामा के घर सरवहदा से इस्लामपुर मोटरसाइकिल पर सवार होकर दवाई लाने जा रहे थे. इसी दौरान सिमरौका गांव के पास पेट्रोल पंप के नजदीक अनियंत्रित बस ने दोनों भाइयों को कुचल दिया. 

जिससे बड़े भाई जगन्नाथ कुमार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि छोटे भाई गुड्डू कुमार ने इलाज के क्रम में दम तोड़ दिया और इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. हालांकि पुलिस ने बस चालक को गिरफ्तार करते हुए बस को जप्त कर लिया है.

इनपुट- ऋषिकेश

ये भी पढ़िए- Kiss Health Benefits: एक Kiss आपके जीवन में लाता है इतने सारे बदलाव, फायदे जानकर चौंक जाएंगे आप

 

Trending news