बिहार सीएम नीतीश कुमार की बायोग्राफी 3 जुलाई को होगी लॉन्च
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1755111

बिहार सीएम नीतीश कुमार की बायोग्राफी 3 जुलाई को होगी लॉन्च

नीतीश कुमार की बायोग्राफी सामने आती है. इसकी शुरुआत एक छोटे शहर से गुजरते हुए संघर्ष की गलियों से होती हुई अंतत उनकी वर्तमान स्थिति तक पहुंचती है. कहानी न केवल उनके संघर्षों की कहानी कहती है बल्कि उनके व्यक्तिगत, पारिवारिक और राजनीतिक परिवेश पर भी प्रकाश डालती है. 

बिहार सीएम नीतीश कुमार की बायोग्राफी 3 जुलाई को होगी लॉन्च

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की बायोग्राफी (जीवनी) 'अंतरंग दोस्तों की नजर से' का विमोचन पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव 3 जुलाई को पटना में करेंगे. उदय कांत और नीतीश कुमार के अन्य करीबियों द्वारा लिखित इस बायोग्राफी को राजकमल प्रकाशन ने प्रकाशित किया है.

इस लिहाज से नीतीश कुमार की बायोग्राफी सामने आती है. इसकी शुरुआत एक छोटे शहर से गुजरते हुए संघर्ष की गलियों से होती हुई अंतत उनकी वर्तमान स्थिति तक पहुंचती है. कहानी न केवल उनके संघर्षों की कहानी कहती है बल्कि उनके व्यक्तिगत, पारिवारिक और राजनीतिक परिवेश पर भी प्रकाश डालती है. यह उनकी कई कहानियों को उजागर करती है जो समय की धूल से ढक गई थीं.

इसके अलावा बता दें कि यह एक ऐसी कहानी है जो हर किसी को प्रेरित करती है. यह दिखाती है कि यदि आप अपने रास्ते पर ईमानदारी, समर्पण और सच्चाई के प्रति सच्चे रहते हैं, तो आप महान ऊंचाइयां हासिल कर सकते हैं.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़िए-  टेरर फंडिंग मामले में NIA की रेड, मगध जोन के इस इलाके में छापेमारी जारी

 

Trending news