कुढ़नी में भाजपा की जीत पर जगदानंद का बयान नहीं आया किसी को रास, दी ये प्रतिक्रिया
Advertisement

कुढ़नी में भाजपा की जीत पर जगदानंद का बयान नहीं आया किसी को रास, दी ये प्रतिक्रिया

  बिहार में कुढ़नी उपचुनाव में महागठबंधन को मिली हार और भाजपा की जीत पर लगातार दोनों तरफ से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. बता दें कि महागठबंधन की सातो पार्टियां कुढ़नी चुनाव में जीत को लेकर काफी आश्वस्त थीं लेकिन यहां महागठबंधन को पराजय मिली और बीजेपी को जीत.

(फाइल फोटो)

पटना :  बिहार में कुढ़नी उपचुनाव में महागठबंधन को मिली हार और भाजपा की जीत पर लगातार दोनों तरफ से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. बता दें कि महागठबंधन की सातो पार्टियां कुढ़नी चुनाव में जीत को लेकर काफी आश्वस्त थीं लेकिन यहां महागठबंधन को पराजय मिली और बीजेपी को जीत. इस पर आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं को उदास होने की जरूरत नहीं है. आगे हमारी विजय होगी. देश के सारे नतीजे बताए जाएं. 2 राज्य बाजेपी खो चुकी है केवल कुढ़नी एक चुनाव नहीं था बल्कि भारत के भविष्य को लोगों ने देने का प्रयास किया है. उसमें सफलता नहीं मिली. दंगाई और भाजपाई लोग हार के रास्ते पर हैं. थोड़ा सा समय लगेगा बिहार में दो तीन राउंड में कब्जे के आधार पर और धन एवं मसल्स पावर आधार पर बीजेपी के लोग चुनाव जीते हैं.  

वहीं इस बयान के बाद कांग्रेस के विधायक प्रतिमा कुमारी ने कहा कि जगदानंद सिंह सम्मानित नेता हैं. उनके बयान पर कुछ टिप्पणी हम नहीं कर सकते. हार का जहां तक सवाल है आत्म चिंतन करने की आवश्यकता है. महागठबंधन के सभी नेताओं को दलित का वोट सभी को पसंद है. जब से महागठबंधन बना उसमें जिसकी भागीदारी उनको मान सम्मान मिलना चाहिए. 

वहीं जदयू के प्रवक्ता सुनील सिंह ने कहा कि यह सभी जानते हैं कि बीजेपी धनबल और अनेक तरह का चीजों का प्रयोग करती है. आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह एक सम्मानित नेता हैं. निश्चित ही इनकी बयान पर तवज्जो देने की बात है. महागठबंधन और JDU इस हार की समीक्षा करेगा कि क्या हुआ कि हम जनता के आशीर्वाद मिलने से चूक गए. किस ने क्या किया, धनबल का प्रयोग किया गया. सभी मुद्दों पर चर्चा होगी और समीक्षा होगी इसके उपरांत कोई बातें होंगी और कार्रवाई होगी. 

जगदानंद सिंह और महागठबंधन के नेताओं के सवाल का बीजेपी ने करारा जवाब देते हुए बिहार विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने कहा की आरजेडी ने जीते हुए सीट को बेच दिया है उसको कुछ कहने का नैतिक अधिकार नहीं है. आरजेडी के भ्रष्टाचार के युवराज ने आरजेडी का जीता हुआ सीट कुढ़नी जेडीयू को बेच दिया शराब माफिया के हाथ और इसका जनता ने जवाब दे दिया. पहले राउंड में कौन जीता और अंतिम राउंड में कौन जीता यह जनता ने तय कर दिया. अंतिम राउंड में बीजेपी जीती और जीत गई. 
(रिपोर्ट- रूपेंद्र श्रीवास्तव)

ये भी पढ़ें- कुढ़नी में जदयू की हार के बाद RCP के निशाने पर नीतीश, कहा प्रधानमंत्री बनने का सपना छोड़ दें

Trending news