Jharkhand: ममता बनर्जी के बयान पर बीजेपी ने किया पलटवार, कहा-वो देख रही है मुंगेरीलाल के सपने
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1343821

Jharkhand: ममता बनर्जी के बयान पर बीजेपी ने किया पलटवार, कहा-वो देख रही है मुंगेरीलाल के सपने

लोहरदगा में भाजपा युवा मोर्चा के 3 दिवसीय प्रदेश प्रशिक्षण शिविर कार्यक्रम का शुभारंभ जिटीपीएस स्कूल में किया गया. इस दौरान भाजपा के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश उद्धघाटन समारोह में पहुंचे. इस दौरान राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने ममता बनर्जी पर जमका हमला बोला.

 (फाइल फोटो)

लोहरदगा: लोहरदगा में भाजपा युवा मोर्चा के 3 दिवसीय प्रदेश प्रशिक्षण शिविर कार्यक्रम का शुभारंभ जिटीपीएस स्कूल में किया गया. इस दौरान भाजपा के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश उद्धघाटन समारोह में पहुंचे. इस दौरान राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने ममता बनर्जी पर जमका हमला बोला. यह प्रशिक्षण शिविर 9 सितंबर से 11 सितंबर तक चलेगा. इसमें बीजेपी के कई बड़े नेता शामिल होंगे.

ममता बनर्जी के बयान पर किया पलटवार 

पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी के बयान पर राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि वो  मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रही हैं. दरअसल, ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा था कि आगामी लोकसभा चुनाव में टीएमसी जदयू और जेएमएम के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी और मोदी को सत्ता से बाहर कर देगी. वहीं, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि कानून अपना काम कर रहा है और बीजेपी को कानून व्यवस्था पर पूरा विश्वास है.  प्रशिक्षण शिविर को लेकर बात करते हुए राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि इस प्रशिक्षण शिविर से युवाओं में ऊर्जा का संचार होगा. 

बसंत सोरेन पर साधा निशाना

दुमका से विधायक बसंत सोरेन पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें राज्य की जनता से कोई भी मतलब नहीं है और उनके इस बयान से पूरा झारखंड शर्मसार है. 

 

Trending news