'नीतीश कुमार के पेट में जो दांत है उसे मैं ही निकालूंगा '
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1386057

'नीतीश कुमार के पेट में जो दांत है उसे मैं ही निकालूंगा '

बिहार में नगर निकाय चुनाव पर हाई कोर्ट के रोक के बाद जेडीयू और बीजेपी एक-दूसरे पर निशाना साधने में कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं. इसी कड़ी में CM नीतीश कुमार  ने नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी पर हमला बोला था.

 (फाइल फोटो)

Patna: बिहार में नगर निकाय चुनाव पर हाई कोर्ट के रोक के बाद जेडीयू और बीजेपी एक-दूसरे पर निशाना साधने में कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं. इसी कड़ी में CM नीतीश कुमार  ने नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी पर हमला बोला था. जिस पर अब सम्राट चौधरी ने पलटवार किया है. 

उनका प्रेम है दिखावा 

नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने CM नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि लव कुश से उनका प्रेम दिखावा हैं. भाजपा ने जो सम्मान दिया है उसे मैं भुला नहीं सकता हूं. नीतीश कुमार बूढ़े हो चुके हैं. विधान परिषद से नेता प्रतिपक्ष बनाए जाने के बाद से सीएम नीतीश कुमार को पेट में दर्द हो रहा है. नीतीश कुमार के पेट में जो दांत है उसे मैं ही निकलूंगा.

उन्होंने आगे कहा कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने मुझे निजी तौर पर सीढ़ी दी लेकिन उन्होंने कभी मेरे परिवारवालों के साथ भला नही चाहा. मेरी मां के निधन पर वे मुंगेर गए, पर मेरे यहां नहीं आए. सीएम नीतीश कुमार के जाल में जो फंसा, वो बर्बाद हुआ है. उन्हें दोस्ती करने से अच्छा है, आप ज़हर पी लें. 

CM नीतीश ने साधा था निशाना 

इससे पहले CM नीतीश ने सम्राट चौधरी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा इस समय एक लड़के को आगे कर रही है, जो आए दिन अनाप-शनाप बयानबाजी करते रहता है. वो भूल गया है कि उसके पिता को हमने सम्मान देने का काम किया था. जिन लोगों के लिए हमने बहुत कुछ किया वे आज उसे भूल गए हैं. 

(इनपुट: नवजीत)

Trending news