Salaam Venky Trailer OUT: बीमार बेटे को नया जीवन देने में जुटी काजोल, 'सलाम वेंकी' का ट्रेलर रिलीज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1441060

Salaam Venky Trailer OUT: बीमार बेटे को नया जीवन देने में जुटी काजोल, 'सलाम वेंकी' का ट्रेलर रिलीज

Salaam Venky Trailer OUT: 90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस काजोल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सलाम वेंकी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. काजोल के फैंस बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे है. जिसके चलते आज मेकर्स ने इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया है.

Salaam Venky Trailer OUT: बीमार बेटे को नया जीवन देने में जुटी काजोल, 'सलाम वेंकी' का ट्रेलर रिलीज

Salaam Venky Trailer OUT: 90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस काजोल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सलाम वेंकी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. काजोल के फैंस बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे है. जिसके चलते आज मेकर्स ने इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया है. एक्ट्रेस काजोल की फिल्म 'सलाम वेंकी' का ट्रेलर आज 14 नवंबर यानी चिल्ड्रेनस डे पर रिलीज किया गया है. 

ट्रेलर में दिखी मां बेटे की कहानी  
'सलाम वेंकी' का ट्रेलर 2.17 मिनट का है जो मां बेटे की कहानी पर टिका हुआ है. इसे देख आप इमोशनल हो जाएंगे. इस फिल्म की कहानी काफी भावुक करने वाली है. जानकारी के मुताबिक ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है, जिसमें काजोल एक मां सुजाता का रोल निभा रही है. इस फिल्म का निर्देशन रेवती ने किया है. ट्रेलर में काजोल के चरित्र और अभिनेता विशाल जेठवा द्वारा निभाए गए उनके बेटे के बीच के रिश्ते को दिखाया गया है. 

'जिंदगी लंबी नहीं, बड़ी होनी चाहिए'   
ट्रेलर जीवन का अधिकतम लाभ उठाने की थीम पर आधारित है और इसमें अमिताभ बच्चन और राजेश खन्ना-स्टारर फिल्म जिंदगी लंबी नहीं, बड़ी होनी चाहिए, बाबूमोशाय का प्रसिद्ध संवाद है. इसमें विशाल के व्हीलचेयर से बंधे चरित्र को दिखाया गया है, जो अपने जीवन के बारे में नकारात्मक होने के बजाय सब कुछ अपने रास्ते में ले लेता है. 

9 दिसंबर को होगी फिल्म रिलीज 
बता दें कि फिल्म में राजीव खंडेलवाल, राहुल बोस, प्रकाश राज जैसे कलाकार भी हैं और आमिर खान का एक अपेक्षित कैमियो है, जिन्हें ट्रेलर के अंत में काजोल के पीछे खड़ा देखा जा सकता है. फिल्म इस साल 9 दिसंबर को रिलीज होगी. वहीं अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो काजोल जल्द ही ओटीटी पर अपना डेब्यू करने वाली है. साथ ही एक्ट्रेस 'द गुड वाइफ-प्यार, कानून, धोखा' के साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने के लिए तैयार है.   

यह भी पढ़ें- बिग बॉस हाउस में इन जोड़ियों ने लगाया रोमांस का तड़का, शो से बाहर आते ही हुआ ब्रेकअप

Trending news