Kareena-Saif Diwali: करीना कपूर ने इस अंदाज में मनाई दिवाली, फर्श पर लेट जेह ने दिए क्यूट पोज, फोटो वायरल
Advertisement

Kareena-Saif Diwali: करीना कपूर ने इस अंदाज में मनाई दिवाली, फर्श पर लेट जेह ने दिए क्यूट पोज, फोटो वायरल

Kareena-Saif Diwali: कल देशभर में दिवाली का त्यौहार धूमधाम से मनाया गया. दिवाली को बॉलीवुड सेलेब्स ने भी बड़े मजेदार अंदाज में मनाया. अब बॉलीवुड सेलेब्स एक-एक कर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ साझा कर रहे है.

Kareena-Saif Diwali: करीना कपूर ने इस अंदाज में मनाई दिवाली, फर्श पर लेट जेह ने दिए क्यूट पोज, फोटो वायरल

Kareena-Saif Diwali: कल देशभर में दिवाली का त्यौहार धूमधाम से मनाया गया. दिवाली को बॉलीवुड सेलेब्स ने भी बड़े मजेदार अंदाज में मनाया. अब बॉलीवुड सेलेब्स एक-एक कर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ साझा कर रहे है. सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने भी अपने फैंस के लिए तस्वीरें शेयर की है.     

सोशल मीडिया पर फोटो वायरल 
करीना कपूर ने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर और जेह के साथ फोटो शेयर की है. एक तस्वीर में, जहां हर कोई ट्रेडिशनल ड्रेस में सजा-धजा दिख रहा है. वहीं करीना के दूसरे बेटे जेह को फर्श पर लेटे हुए नखरे करते हुए देखा जा सकता है. ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीरों को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा, 'यह हम लोग हैं. मेरी तरफ से आपको... हैप्पी दिवाली दोस्तों. स्टे ब्लेस्ड.'

करीना कपूर दिखी बेहद खूबसूरत
इन तस्वीरों में करीना कपूर बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने रानी पिंक कलर का कुर्ता और बॉटम पहना हुआ है. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने ऑरेंज सिल्क कलर का दुपट्टा ले रखा है. एक्ट्रेस ने अपने दिवाली लुक को स्लीक बन, स्टेटमेंट झुमका और जूती के साथ कंप्लीट कर रखा है.

सैफ ने तैमूर और जेह के साथ करी मैचिंग 
वहीं अगर बात सैफ अली खान की करें तो उन्होंने तैमूर और जेह के मैचिंग के कपड़े पहने हुए है. सैफ, तैमूर और जेह ने ब्लैक कुर्ता पहना हुआ है. जिसमें तीनों काफी हैंडसम लग रहे है. जिसे उन्होंने सफेद पजामे के साथ पेयर किया है. 

जेह के नखरे दिखाने वाली आखिरी तस्वीर ने प्रशंसकों और फिल्म बिरादरी का सबसे अधिक ध्यान आकर्षित कर रही है. सैफ की बहन सबा अली खान ने कमेंट सेक्शन में लिखा, विशिंग यू लव लाइट एन लक, जेह पोज दे रहा है !! हैप्पी दिवाली. करीना के चचेरे भाई जहान कपूर ने कहा, आखिरी इमेज बहुत अच्छी है. 

यह भी पढ़ें- Bollywood diwali: बॉलीवुड की इन खूबसूरत एक्ट्रेस ने कुछ इस तरह मनाई दिवाली, फैंस को दी शुभकामनाएं, देखें तस्वीरें 

Trending news