Aaj Ka Rashifal 21 June: तुला समेत इन 3 राशि वालों को हो सकती है धन हानि , जानें कैसा बीतेगा आपका दिन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1746830

Aaj Ka Rashifal 21 June: तुला समेत इन 3 राशि वालों को हो सकती है धन हानि , जानें कैसा बीतेगा आपका दिन

Aaj Ka Rashifal 21 June 2023: सप्ताह में हर दिन किसी न किसी भगवान को समर्पित होता है. ऐसे में आज का दिन यानी बुधवार भगवान गणेश जी को समर्पित है. आज का राशिफल आपके लिए दिन भर का लेखा-जोखा लाया है. ग्र

Aaj Ka Rashifal 21 June: तुला समेत इन 3 राशि वालों को हो सकती है धन हानि , जानें कैसा बीतेगा आपका दिन

पटनाः Aaj Ka Rashifal 21 June 2023: सप्ताह में हर दिन किसी न किसी भगवान को समर्पित होता है. ऐसे में आज का दिन यानी बुधवार भगवान गणेश जी को समर्पित है. आज का राशिफल आपके लिए दिन भर का लेखा-जोखा लाया है. ग्रहों की चाल का असर हमारे जीवन पर पड़ता है, जिससे राशिफल बनता है. क्या है आज का राशिफल-

मेष राशिफल  (Aries Horoscope Today)

मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन मान सम्मान में वृद्धि लेकर आने वाला है. व्यापार कर रहे लोगो ने यदि अपने  किसी काम मे पार्टनर बनाया, तो समस्या हो सकती है और आप  किसी काम के लिए एक बजट बनाकर चलेंगे, तो आपके लिए बेहतर रहेगा. नौकरी में कार्यरत लोगों को सहयोगियों का पूरा साथ मिलेगा. संतान पक्ष की ओर से आपको  कोई निराशाजनक सूचना सुनने को मिल सकती है.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope Today)

वृषभ राशि के लोग आज किसी भी नए काम की शुरूआत कर सकते हैं. बिजनेस क्षेत्र में कोई नया अवसर बनने का योग बन रहा है.  दोस्तों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope Today) 

आज आपका दिन बढ़िया रहेगा. आर्थिक क्षेत्र में अपने प्रयासों के चलते आपको लाभ हो सकता है. घर में खुशी का माहौल बन सकता है. जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बीतेगा. बच्चों के पुरस्कार वितरण समारोह में बुलावा आपकी खुशियों को दोगुना कर देगा. शारीरिक दृष्टि से आपका स्वास्थ्य बेहतर रहेगा. आज के दिन मंदिर के बाहर जरूरतमंद को पानी की बोतल दान करें

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope Today) 

आज आपके पास अपनी सेहत और लुक्स से जुड़ी चीजों को सुधारने के लिए पर्याप्त समय होगा. विदेशों में पड़ी आपकी जमीन आज अच्छे दामों में बिक सकती है जिससे आपको मुनाफा होगा. अपने बच्चों को अपने उदार बर्ताव का बेजा फायदा न उठाने दें. किसी की दखलंदाजी के चलते आपके और आपके प्रिय के रिश्ते में दूरियां आ सकती हैं.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope Today)

सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन मानसिक तनाव लेकर आने वाला है. आपको किसी काम के नियमों पर पूरा ध्यान देना होगा और आपका कोई परिजन  आपसे धन संबंधित मदद मांग सकता है. आप अपनी दिनचर्या में कोई बदलाव न करें, नहीं तो कोई समस्या खड़ी हो सकती हैं. यदि आप किसी यात्रा पर जाने की तैयारी कर रहे हैं, तो उसमें आपको वाहन बहुत ही सावधानी से चलना होगा. 

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope Today)

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का मिलाजुला रहने वाला है. जिंदगी में काफी ज्यादा उतार चढ़ाव होने वाला है. वाणी पर संतुलन रखने की जरुरत है. आप नई नौकरी ज्वाइन करेंगे. वेतन बढ़ने की संभावना बन रही है. आपके लिए कहीं से धन लाभ के योग हैं.

तुला राशिफल आज

तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है.  आप अपने व्यापार की कुछ योजनाओं को बनाने में दिन का काफी समय व्यतीत करेंगे और जीवनसाथी से चल रही अनबन को आप बातचीत के जरिए समाप्त करेंगे और परिवार में सदस्य को  आपकी मदद की आवश्यकता होगी

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope Today)

आज आपका दिन शानदार रहेगा। दूसरों पर आपका अच्छा प्रभाव पड़ेगा।  किसी खास व्यक्ति से कॉन्टैक्ट हो सकता है। आप सफलता की दिशा में एक कदम और आगे बढ़ जाएंगे। आपकी पारिवरिक इनकम बढ़ सकती है। किसी नए काम की योजना बन सकती है। आपकी मेहनत का पुरस्कार आपको मिल सकता है.

धनु राशिफल ( Sagittarius Horoscope Today)

आज का पूरा दिन सकारात्मकता से भरा रहने वाला है. मन अशांत होने पर बच्चों के साथ समय बिताएं. बच्चे के सेहत को लेकर लापरवाही न बरते, भविष्य में परेशानी बढ़ सकती है. भवन या प्रॉपर्टी संबंधी परेशानी का आज अंत हो सकता है. माता के सेहत का विशेष ध्यान रखें.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope Today)

आज आपका पूरा दिन बर्बाद हो सकता है लेकिन फिर भी आज का दिन धैर्य से काम लेने का दिन है. किसी भी बड़ी समस्या को आप आज अपनी सूझबूझ से खत्म कर पाएंगे. पत्नी के स्वास्थ्य में गिरावट होने से आपका मन अशांत रह सकता है. यात्रा पर जाने से आज बचें.

कुम्भ राशिफल (Aquarius Horoscope Today)

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन किसी नये वाहन की खरीदारी के लिए रहेगा.  आपको अपनी वाणी के कारण कार्य क्षेत्र में अपमानित होना पड़ सकता है, इसलिए वाणी की मधुरता बनाए रखें और आपके कामों में आज कुछ रुकावट आएंगी, जिन्हें आप अपने भाई व बहनों की मदद से आसानी से दूर कर पाएंगे.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope Today) 

आज के दिन आपकी राशि के जातकों को अपना और अपनी संतान और जीवनसाथी का विशेष ध्यान रखना चाहिए. शारीरिक तौर पर कुछ असाध्य रोग आपको परेशान कर सकते हैं. आज के दिन आपको अपने कार्यक्षेत्र में परिश्रम करने से पहले निश्चित कर लेना चाहिए कि उस परिश्रम का फल आपको जरूर मिले. क्योंकि आज के दिन के योग आपसे बिना किसी फल के परिश्रम करवा सकते हैं. दिन थोड़ा सा कठिन भी रह सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bihar Jharkhand इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढे़ं- Aaj Ka Panchang 21 June 2023: आज पंचांग में जानें शुभ मुहूर्त, तिथि और राहुकाल

Trending news