ICAI CA Foundation Result 2022: सीए फाउंडेशन का जल्द जारी होगा परिणाम, ऐसे देखें स्कोर
Advertisement

ICAI CA Foundation Result 2022: सीए फाउंडेशन का जल्द जारी होगा परिणाम, ऐसे देखें स्कोर

इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (आईसीएआई) द्वारा जून सत्र के सीए परिणाम को देखने के लिए उम्मीदवार को Caresults.icai.org,icai.nic.in,icaiexam.icai.org पर जाना होगा.

ICAI CA Foundation Result 2022: सीए फाउंडेशन का जल्द जारी होगा परिणाम, ऐसे देखें स्कोर

पटनाः ICAI CA Foundation Result 2022: इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (आईसीएआई) द्वारा जून सत्र के सीए परिणाम की घोषणा हो गई है. संभावना जताई जा रही है कि परिणाम कल यानी 10 अगस्त को जारी कर दिया जाएगा. आईसीएआई की परीक्षा में शामिल उम्मीदवार अधिकारिक वेबसाइट icai.nic.in पर जाकर अपना परिणाम देख सकते हैं. बता दें कि इस परीक्षा का आयोजन 24 जून से 30 जून 2022 के बीच आयोजित किया गया था. ICAI 50वीं रैंक तक अखिल भारतीय योग्यता भी जारी करेगा.

उम्मीदवार ऐसे देखें परिणाम
इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (आईसीएआई) द्वारा जून सत्र के सीए परिणाम को देखने के लिए उम्मीदवार को Caresults.icai.org,icai.nic.in,icaiexam.icai.org पर जाना होगा. तीनों वेबसाइट पर परिणाम को अपडेट किया गया है. उम्मीदवार तीनों में से किसी भी बेवसाइट पर जाकर अपना परिणाम देख सकते है. इसके लिए उम्मीदवार को वेबसाइट के लिंक पर क्लिक करना होगा. लिंक पर जाने के बाद मांगी गई सभी जानकारी को भरना होगा. जब सभी प्रक्रिया पूरी हो जाएगी तो उम्मीदवार अपना प्रिंटआउट डाउनलोड कर लें. 

ईमेल के जरिए भी उम्मीदवार देख सकते है परिणाम
बता दें कि उम्मीदवार अपना परिणाम ईमेल के जरिए भी देख सकते है. इसके लिए उम्मीदवारों को अधिकारिक वेबसाइट icaiexam.icai.org पर रजिस्ट्रेशन करना होगा. इसके बाद जैसे ही परिणाम की घोषणा होगा. उम्मीदवारों को उनके ईमेल पर रिजल्ट प्राप्त हो जाएगा.

ये भी पढ़िए- Nitish Kumar resigns: नीतीश कुमार ने दिया इस्तीफा, भाजपा पर लगाया षड्यंत्र का आरोप

Trending news