हाजीपुर ECR में CBI और विजिलेंस का छापा, पैसा लेते पकड़ा गया मेडिकल ऑफिसर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1585251

हाजीपुर ECR में CBI और विजिलेंस का छापा, पैसा लेते पकड़ा गया मेडिकल ऑफिसर

CBI Raid In Bihar: हाजीपुर में पूर्व मध्य रेलवे के जोनल कार्यालय के दो अलग-अलग जगहों पर सीबीआई और विजिलेंस टीम की छापेमारी हुई है. पहली छापेमारी हाजीपुर के रेलवे जोनल ऑफिस में सीबीआई की ओर से गुरूवार को की गई थी.

हाजीपुर ECR में CBI और विजिलेंस का छापा, पैसा लेते पकड़ा गया मेडिकल ऑफिसर

हाजीपुर: CBI Raid In Bihar: हाजीपुर में पूर्व मध्य रेलवे के जोनल कार्यालय के दो अलग-अलग जगहों पर सीबीआई और विजिलेंस टीम की छापेमारी हुई है. पहली छापेमारी हाजीपुर के रेलवे जोनल ऑफिस में सीबीआई की ओर से गुरूवार को की गई थी. वहीं रेलवे के सोनपुर मंडल के ऑफिस में रेलवे विजिलेंस की टीम ने दूसरी छापेमारी की थी. सीबीआई की छापेमारी में जोनल ऑफिस के चीफ कंट्रोलर अभय कुमार को हिरासत में लिया गया है. वहीं सोनपुर रेल मंडल से सीनियर मेडिकल ऑफिसर मनोज कांत गुप्ता को विजिलेंस टीम ने रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि नौकरी में मेडिकल प्रमाण पत्र के लिए वो रिश्वत ले रहे थे.

CBI छापा में चीफ कंट्रोलर गिरफ्तार

पूर्व मध्य रेलवे के सीपीआरओ वीरेंद्र कुमार ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि हाजीपुर जोनल ऑफिस में सीबीआई की रेड हुई थी. वहीं रेलवे विजिलेंस की टीम ने सोनपुर डीआरएम ऑफिस छापेमारी की थी. उन्होंने बताया कि दोनों छापेमारी अलग-अलग मामलों में हुई है. इसके अलावा दोनों जगह छापेमारी करना वाली टीम भी अलग अलग थी. छापेमारी में जोनल ऑफिस के चीफ कंट्रोलर अभय कुमार को सीबीआई ने छापेमारी कर हिरासत में ले लिया है.

पैसा लेते पकड़ा गया मेडिकल ऑफिसर

वीरेंद्र कुमार ने बताया कि दूसरी छापेमारी विभाग के डॉक्टर के यहां रेलवे विजिलेंस की टीम ने की थी. डॉक्टर मनोज कांत गुप्ता पर भार्ती प्रक्रिया के दौरान अनियमितता का आरोप लगा है. मनोज कांत गुप्ता को पैसों के साथ गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल पूरे मामले की जांच जारी है. जांच के बाद जो भी कार्रवाई की जाएगी, उसके बारे में बताया जाएगा. पूर्व मध्य रेलवे के सीपीआरओ ने बताया कि सीबीआई की ओर से कार्रवाई के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है. पूरी जानकारी वो खुद अपनी वेबसाइट में शेयर करेंगे.

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Holi Song: होली से पहले रितेश पांडे के प्रेमिका ने दिया धोखा! ‘पागल हीरउआ’ बन भटकते दिखे

Trending news