Chhapra News: यूट्यूब देखकर ऑपरेशन कर रहा था डॉक्टर, 15 वर्षीय किशोर की मौत, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2421644

Chhapra News: यूट्यूब देखकर ऑपरेशन कर रहा था डॉक्टर, 15 वर्षीय किशोर की मौत, आरोपी गिरफ्तार

Bihar News: छपरा में एक डॉक्टर यूट्यूब देखकर ऑपरेशन कर रहा था. ऑपरेशन के दौरान बच्चे की मौत हो गई, जिसके बाद डॉक्टर ने अपना क्लिनिक बंद कर दिया और वहां से भाग गया. इस मामले में पुलिस आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक की पहचान भुवालपुर गांव के रहने वाले 15 वर्षीय गोलू साह पिता चंदन साह, के रूप में की गई है.

 

Chhapra News: यूट्यूब देखकर ऑपरेशन कर रहा था डॉक्टर, 15 वर्षीय किशोर की मौत, आरोपी गिरफ्तार

छपरा : छपरा में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक डॉक्टर यूट्यूब देखकर ऑपरेशन कर रहा था और इस दौरान एक किशोर की मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर बिना उचित जानकारी और अनुभव के यूट्यूब से वीडियो देखकर ऑपरेशन कर रहा था. घटना मढ़ौरा थाना क्षेत्र के धर्मबागी बाजार स्थित गणपति सेवा सदन में हुई, जहां 15 वर्षीय गोलू साह, जो मढ़ौरा थाना क्षेत्र के भुवालपुर गांव का निवासी था, पेट दर्द की शिकायत पर भर्ती किया गया था. हालांकि पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के लिए बता दें कि गोलू को पहले से पित्ताशय में पथरी की समस्या थी और परिजनों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था. आरोप है कि डॉक्टर ने बिना परिजनों की अनुमति के यूट्यूब से देखकर ऑपरेशन करना शुरू किया. इस दौरान डॉक्टर ने मृतक के पिता को अपने कंपाउंडर के साथ डीजल लाने के लिए भेज दिया और जब बच्चे की हालत बिगड़ने लगी, तो डॉक्टर ने उसे डांट-फटकार कर बाहर भेज दिया.

इसके अलावा हालात और खराब होने पर डॉक्टर ने खुद गोलू को पटना के एक बड़े अस्पताल ले जाने का फैसला किया, लेकिन रास्ते में ही गोलू की मौत हो गई. इसके बाद, डॉक्टर ने शव को फिर से अपने क्लिनिक लाकर छोड़ दिया और फरार हो गया. मृतक के दादा प्रहलाद प्रसाद साह ने बताया कि उनका पोता पेट दर्द से परेशान था, इसलिए उसे अस्पताल लाया गया था. परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया. घटना के बाद पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है, क्योंकि मृतक अपने माता-पिता का सबसे बड़ा बेटा था. इस मामले में पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है और डॉक्टर की तलाश में जुट गई है.

इनपुट - राकेश सिंह 

ये भी पढ़िए- Chandra Grahan 2024 Date: सितंबर में इस तारीख को लगेगा साल का आखिरी चंद्र ग्रहण, जानिए खास बातें

 

 

Trending news