छपरा में आभूषण व्यवसायी की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1380605

छपरा में आभूषण व्यवसायी की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

मृतक नगर थाना क्षेत्र स्थित सोनारपट्टी चौक पर ही सोने चांदी की दुकान चलाता था और कारीगरी भी करता था. घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि बीती रात्रि उसका स्थानीय कुछ युवकों के साथ विवाद हुआ था. जिसके बाद स्थानीय दुकानदारों की पहल पर मामले को सुलझा दिया गया.

छपरा में आभूषण व्यवसायी की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

छपरा : छपरा में जहां नवरात्रि पूजा की धूम है वही एक आभूषण व्यवसायी की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दिया गया. मृतक व्यवसायी छपरा शहर के नगर थाना अंतर्गत बुटनबाड़ी, साहेबगंज मोहल्ला निवासी कृष्णा प्रसाद का 22 वर्षीय पुत्र योगेंद्र कुमार सोनी उर्फ गोलू बताया गया है. घटना बीती देर रात्रि की है. इस घटना के बाद परिवार वालों में कोहराम मच गया.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि मृतक नगर थाना क्षेत्र स्थित सोनारपट्टी चौक पर ही सोने चांदी की दुकान चलाता था और कारीगरी भी करता था. घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि बीती रात्रि उसका स्थानीय कुछ युवकों के साथ विवाद हुआ था. जिसके बाद स्थानीय दुकानदारों की पहल पर मामले को सुलझा दिया गया और वह घर चला गया, लेकिन रात्रि में उसे फोन कर घर से बुलाया गया. वह सोनार पट्टी चौक पर पहुंचा था. जहां लाठी-डंडे से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी गई. हत्या के बाद शव को चौक पर ही फेंक दिया गया. घटना देर रात्रि का होने के कारण इसकी भनक पुलिस को तब लगी जब किसी राहगीर के द्वारा इस बात की सूचना गस्ती पुलिस को दी गई जिसके बाद नगर थाना के सब इंस्पेक्टर निरंजन कुमार सोनारपट्टी चौक पहुंचे और युवक के शव को जब्त कर उसकी पहचान की गई. जिसके बाद यह सूचना उसके घर वालों को दी गई.

गोलू की हत्या से परिवार में मचा कोहराम
गोलू के हत्या की सूचना की मिलते ही घर वालों में कोहराम मच गया है. इस मामले में मृतक के भाई गोपाल कुमार सोनी और पवन कुमार सोनी ने बताया कि वह लोग बीती रात्रि करीब 11:00 बजे वे सभी भोजन करने के बाद घर में सो रहे थे. तभी रात्रि उसे फोन आया और वह घर से बाहर चला गया. उस दौरान घर वाले समझे कि वह मेला घूमने गया है, लेकिन देर रात तक वह वापस नहीं लौटा. तभी देर रात्रि 1:00 बजे उनके घर पुलिस पहुंची और इस बात की सूचना उन्हें हुई. जिसके बाद मंगलवार की सुबह नगर थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा. जहां शव का पोस्टमार्टम कराए गए फिलहाल हत्या के मामले में पुलिस जांच में जुट गई है. जब नगर थाना पुलिस के द्वारा उन्हें बीती देर रात्रि 1:00 बजे उनको सूचना दी गई.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में जांच की जा रही है. घटना स्थल पर सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगालने का कार्य किया जा रहा है. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में संबंधित सभी अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा.

इनपुट- राकेश के.आर. सिंह

ये भी पढ़िए- प्रशांत किशोर ने बोला ललन सिंह पर हमला, कहा-मेहनत से काम किया है, दलाली नहीं किये हैं

Trending news