बिहार: नीतीश कुमार के ड्रीम प्रोजेक्ट पर उठे सवाल, सोशल मीडिया पर शेयर वीडियो ने मचाया बवाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1350573

बिहार: नीतीश कुमार के ड्रीम प्रोजेक्ट पर उठे सवाल, सोशल मीडिया पर शेयर वीडियो ने मचाया बवाल

एनडीए से अलग होने के बाद विभिन्न मुद्दों पर पूर्व केंद्रीय मंत्री आर सी पी सिंह, चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर और लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास ) के चिराग पासवान भी नीतीश पर जमकर सियासी हमला बोल रहे हैं.

विपक्ष लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेर रहा है.

पटना: बिहार में शराबबंदी और कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेर रहा है. एनडीए से अलग होने के बाद विभिन्न मुद्दों पर पूर्व केंद्रीय मंत्री आर सी पी सिंह, चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर और लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास ) के चिराग पासवान भी नीतीश पर जमकर सियासी हमला बोल रहे हैं.

इसी कड़ी में चिराग पासवान ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए शराबबंदी को लेकर निशाना साधा है. जमुई के सांसद चिराग ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमे एक व्यक्ति एक मोटर साइकिल पर बैनर लगाकर बलिया से दरौली तक खुलेआम, स्वतंत्र रूप से शराब बेचने का दावा कर रहा है.

चिराग ने अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी, माना की आपकी दृष्टि अभी प्रधानमंत्री की कुर्सी पर ज्यादा है, लेकिन थोड़ा ध्यान इधर भी देते तो शायद बिहार में ये सब न हो रहा होता. देखिए, कैसे खुलेआम शराब सप्लाई की जा रही है और आपकी पुलिस मूकदर्शक बन देख रही है.

उन्होंने आगे कहा, खैर वैसे तो आपने कह ही दिया है की पियेगा तो मरेगा ही न.

उल्लेखनीय है कि चिराग पासवान पिछले विधानसभा चुनाव से ही नीतीश कुमार पर विभिन्न मुद्दों को लेकर निशाना साधते रहे हैं. बिहार में करीब छह साल से शराबबंदी कानून लागू है और इसे कारगर बनाने को लेकर अब तक कई उपाय किए गए हैं.

(आईएएनएस)

Trending news