चिराग ने NDA सरकार बनने के बाद किया ये खुलासा, कहा- चुनाव में I.N.D.I.A ने किया था ये काम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2314627

चिराग ने NDA सरकार बनने के बाद किया ये खुलासा, कहा- चुनाव में I.N.D.I.A ने किया था ये काम

Bihar News: केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने सभी कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए कहा कि उनकी कड़ी मेहनत और अथक परिश्रम के बदौलत पार्टी ने लोकसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन किया. 

चिराग ने NDA सरकार बनने के बाद किया ये खुलासा, कहा- चुनाव में I.N.D.I.A ने किया था ये काम?

Chirag Paswan News: बिहार एलजेपी (रामविलास) ने शनिवार 29 जून को पटना में अपने सभी नव निर्वाचित सांसदों का अभिनंदन किया. इस अभिनंदन सह कार्यकर्ता सम्मान समारोह में कार्यकर्ताओं और प्रदेश के नेताओं ने पार्टी के सभी पांचों नव निर्वाचित सांसदों को सम्मानित किया. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को चांदी का मुकुट पहनाकर सम्मानित किया. इस मौके पर लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों और एनडीए की सरकार बनने के बाद इंडिया गठबंधन को लेकर चिराग पासवान ने एक बड़ा खुलासा किया.

केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने सभी कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए कहा कि उनकी कड़ी मेहनत और अथक परिश्रम के बदौलत पार्टी ने लोकसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन किया. चिराग पासवान ने कहा कि चुनाव में विपक्ष ने साम, दाम, दंड, भेद हर हथियार का इस्तेमाल किया और झूठ बोलकर गलत नैरेटिव सेट करने का प्रयास किया. उन्होंने कहा कि विपक्ष ने कभी आरक्षण, कभी संविधान और कभी लोकतंत्र को लेकर झूठी अफवाहें फैलाने का काम किया, जिससे लोग प्रभावित हुए. यही कारण है कि उत्तर प्रदेश में एनडीए ने उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं किया.

चिराग पासवान ने पार्टी के संस्थापक स्व. रामविलास पासवान का स्मरण करते हुए कहा कि वह जीवनभर विपरीत परिस्थितियों से लड़ते रहे. उन्होंने कहा कि मुझे बहुत खुशी है कि लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) ने महिलाओं और युवाओं को आगे करने का काम किया है. पूरे देश ने देखा कि उनकी पार्टी सिर्फ बात नहीं करती, बल्कि उन्हें उचित अवसर भी देती है. पार्टी ने लोकसभा चुनाव में तीन युवाओं और दो महिलाओं को उतारा.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पहले बिहार की चर्चा भ्रष्टाचार और अपराध के लिए होती थी, लेकिन अब युवा और पढ़े-लिखे सांसदों के लिए हो रही है. इस मौके पर उन्होंने कार्यकर्ताओं से अगले विधानसभा चुनाव में भी उत्कृष्ट प्रदर्शन करने की अपील की. इस तरह चिराग पासवान ने पार्टी के कार्यकर्ताओं की मेहनत और योगदान की सराहना की और भविष्य में भी इसी तरह के समर्पण और उत्साह के साथ काम करने की उम्मीद जताई. उन्होंने पार्टी के उज्ज्वल भविष्य के लिए सभी को एकजुट होकर कार्य करने की सलाह दी.

ये भी पढ़िए- IND vs SA T20 World Cup: भारत की जीत पर लालू ने अलग अंदाज में दी बधाई, टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर तेजस्वी ने क्या कहा?

 

Trending news