गढ़वा जिले में पीएम आवास के कॉर्डिनेटर की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1780491

गढ़वा जिले में पीएम आवास के कॉर्डिनेटर की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पहले से घात लगाये अज्ञात अपराधियों ने तुलसीदामर घाटी में गाड़ी रोककर गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद राहगीरों द्वारा सिराज को इलाज के लिये अनुमंडल अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

गढ़वा जिले में पीएम आवास के कॉर्डिनेटर की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

गढ़वा: गढ़वा जिले के नगर उंटारी थाना क्षेत्र के तुलसीदामर घाटी में अज्ञात अपराधियों ने भवनाथपुर प्रखंड के पीएम आवास के कॉर्डिनेटर सिराज अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक गढ़वा थाना क्षेत्र के झलुआ निवासी अब्दुल अजीज अंसारी का पुत्र है. 

बता दें कि सिराज अहमद ऑफिस बंद हो जाने के बाद बाइक से अपने घर गढ़वा जा रहे थे. इसी दौरान पहले से घात लगाये अज्ञात अपराधियों ने तुलसीदामर घाटी में गाड़ी रोककर गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद राहगीरों द्वारा सिराज को इलाज के लिये अनुमंडल अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. उधर घटना की सूचना मिलने पर एसडीपीओ प्रमोद कुमार केसरी, थाना प्रभारी नीतीश कुमार सिंह, भवनाथपुर के बीडीओ जयपाल महतो समेत प्रखंड कर्मियों ने अस्पताल पहुंच कर मामले की जानकारी ली.

मृतक का बाईक घाटी में खड़ा बरामद किया गया है. साथ ही घटनास्थल से दो खोखा बरामद किया गया है. एसडीएम ने बताया कि मृतक द्वारा किसी तरह की कोई शिकायत नहीं की गई है. घटना कैसे हुई अभी नहीं कह सकते. उधर एसडीपीओ प्रमोद कुमार केसरी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. साथ ही अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

इनपुट- आशीष कुमार

ये भी पढ़िए- Sawan 2023: भगवान भोलेनाथ का ऐसा मंदिर जहां पूरे सावन नहीं होती पूजा-अर्चना, जानें इसका रहस्य

 

Trending news