Katihar News: डीएस कॉलेज के हॉस्टल में बदमाशों ने छात्र को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2405235

Katihar News: डीएस कॉलेज के हॉस्टल में बदमाशों ने छात्र को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

Crime in Katihar: सीडीपीओ अभिजीत कुमार ने बताया कि विशाल का इलाज चल रहा है और उसकी हालत गंभीर है. उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही सच पता लगाने की कोशिश कर रही है.

Katihar News: डीसएस कॉलेज के हॉस्टल में बदमाशों ने छात्र को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

कटिहार : कटिहार के नगर थाना क्षेत्र के डीएस कॉलेज के बॉयज हॉस्टल में बुधवार की देर रात एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया गया. घायल युवक की पहचान रामनगर के रहने वाले एनके झा के बेटे विशाल झा के रूप में हुई है. गोली विशाल की गर्दन के पास लगी है, जिसके बाद उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए पूर्णिया के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के अनुसार यह घटना आपसी रंजिश के कारण हुई है, लेकिन अब तक पूरी घटना के पीछे का सच सामने नहीं आ पाया है. पुलिस इस मामले की गहराई से जांच कर रही है कि आखिर गोली किसने और क्यों चलाई. इस घटना की पुष्टि करते हुए सीडीपीओ अभिजीत कुमार ने कहा कि विशाल का इलाज चल रहा है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. उन्होंने बताया कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही सच का पता लगाने की कोशिश की जा रही है. पुलिस यह भी पता लगाने में जुटी है कि विशाल को गोली किसने मारी और इसके पीछे का कारण क्या है.

इसके अलावा घायल विशाल के परिजनों ने उसे तुरंत पूर्णिया के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है और आसपास के इलाकों में भी तलाशी अभियान चलाया जा रहा है ताकि घटना के जिम्मेदार लोगों को जल्द से जल्द पकड़ा जा सके. इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है और लोग इस बारे में बातें कर रहे हैं. पुलिस का कहना है कि वे सभी संभावित सुरागों की जांच कर रहे हैं और जल्द ही इस मामले को सुलझाने की कोशिश करेंगे. फिलहाल, पुलिस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है ताकि जल्द से जल्द सच्चाई सामने आ सके और दोषियों को सजा दी जा सके.

साथ ही इलाके के लोग भी इस घटना से चिंतित हैं और पुलिस से जल्द कार्रवाई की उम्मीद कर रहे हैं. पुलिस अधिकारियों ने भरोसा दिलाया है कि मामले की जांच तेजी से की जा रही है और दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा.

ये भी पढ़िए-  'किम जोंग की तरह तानाशाह ममता बनर्जी', गिरिराज सिंह ने TMC नेता पर किया जोरदार अटैक

Trending news