'किम जोंग की तरह तानाशाह ममता बनर्जी', गिरिराज सिंह ने TMC नेता पर किया जोरदार अटैक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2405200

'किम जोंग की तरह तानाशाह ममता बनर्जी', गिरिराज सिंह ने TMC नेता पर किया जोरदार अटैक

Union Minister Giriraj Singh: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए ममता बनर्जी पर निशाना साधा. जब उनसे पूछा गया कि ममता बनर्जी कह रही हैं कि वह इस्तीफा नहीं देंगी, बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस्तीफा देना चाहिए और अगर बंगाल जलेगा तो बिहार, ओडिशा और झारखंड भी जलेंगे, तो गिरिराज सिंह ने कहा कि ऐसी भाषा किसी लोकतांत्रिक व्यक्ति की नहीं हो सकती. केंद्रीय मंत्री ने ममता बनर्जी की तुलना किम जोन से की है.

Giriraj Singh: केंद्रीय मंत्री ने ममता पर किया कड़ा प्रहार, कहा- अब बंगाल में ये खो चुकी हैं अपनी लोकप्रियता

Giriraj Singh News: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कड़ा प्रहार किया है. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी अब बंगाल में अपनी लोकप्रियता खो चुकी हैं और हार चुकी हैं, इसलिए वह अलोकतांत्रिक भाषा का इस्तेमाल कर रही हैं और संघीय ढांचे को नुकसान पहुंचा रही हैं. साथ ही उन्होंने ममता बनर्जी की तुलना किम जोन से कर दी है. गिरिराज सिंह ने यह भी कहा कि लालू यादव, तेजस्वी यादव और राहुल गांधी जैसे नेताओं को बंगाल में हो रहे अपराध जैसे कि बेटियों के साथ बलात्कार नजर नहीं आते. ये नेता ममता बनर्जी का ही समर्थन करते दिखते हैं.

 

 

 

 

गिरिराज सिंह का ममता बनर्जी पर हमला
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गिरिराज सिंह गुरुवार 29 अगस्त को पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात कर रहे थे. इसी दौरान जब उनसे सवाल किया गया कि ममता बनर्जी ने कहा है कि वह इस्तीफा नहीं देंगी, बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस्तीफा देना चाहिए. साथ ही अगर बंगाल जलेगा तो बिहार, ओडिशा और झारखंड भी जलेंगे. इस पर गिरिराज सिंह ने कहा कि यह भाषा किसी लोकतांत्रिक नेता की नहीं हो सकती. उन्होंने ममता बनर्जी की तुलना उत्तर कोरिया के राष्ट्रपति किम जोंग से की, जो अपने विरोधियों को बर्दाश्त नहीं करते और कहा कि ममता बनर्जी भी अपने विपक्ष को सहन नहीं कर सकतीं है.

वक्फ बोर्ड को बताया असंवैधानिक
गिरिराज सिंह ने वक्फ बोर्ड के बारे में भी कड़ी टिप्पणी की. जब उनसे पटना के पास फतुहा के एक गांव को वक्फ बोर्ड द्वारा नोटिस दिए जाने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा वक्फ बोर्ड असंवैधानिक है. संविधान में कहीं भी वक्फ बोर्ड की कोई जगह नहीं है. एक अन्य सवाल के जवाब में गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी और उनके नेता वोट के लिए पूरे भारत को जलाने की धमकी दे रहे हैं, जैसे कि बांग्लादेश में हुआ था. वे वही काम कर रहे हैं. साथ ही गिरिराज सिंह के इन बयानों ने राजनीतिक माहौल को गर्मा दिया है. उन्होंने ममता बनर्जी और अन्य विपक्षी नेताओं पर तीखे आरोप लगाते हुए कहा कि ये सभी नेता केवल अपने राजनीतिक फायदे के लिए काम कर रहे हैं और जनता के असली मुद्दों से उनका कोई लेना-देना नहीं है. उनके बयान से साफ है कि आने वाले दिनों में राजनीतिक गर्मी और बढ़ सकती है.

ये भी पढ़िए-  बिहार के युवाओं को CM नीतीश की बड़ी सौगात, राज्य खेल अकादमी और खेल विश्वविद्यालय करेंगे उद्घाटन

Trending news