Jitan Sahani Murder: जीतन सहनी की हत्या के 5 दिन पहले घर में घुसे थे बदमाश, फुटेज आई सामने
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2340148

Jitan Sahani Murder: जीतन सहनी की हत्या के 5 दिन पहले घर में घुसे थे बदमाश, फुटेज आई सामने

Jitan Sahani Murder CCTV Footage: पुलिस को 15 जुलाई की रात का सीसीटीवी फुटेज भी मिला है. इस फुटेज में दिख रहा है कि चार लोग घर के अंदर गए और फिर बाहर आए. पुलिस के पास यह फुटेज है लेकिन इसे अभी सार्वजनिक नहीं किया गया है.

Jitan Sahani Murder: जीतन सहनी की हत्या के 5 दिन पहले घर में घुसे थे बदमाश, फुटेज आई सामने

पटना : बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या के मामले में एसआईटी की टीम जांच कर रही है. जांच के दौरान कुछ नई जानकारियां सामने आ रही हैं. इसी बीच 10 जुलाई का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जो हत्या से पांच दिन पहले का है.

पुलिस के अनुसार सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि 10 जुलाई की रात कुछ लोग हाथों में डंडे लेकर जीतन सहनी के घर के अंदर घुसे थे. कुछ लोग घर के बाहर भी डंडे लेकर घूम रहे थे. थोड़ी देर बाद जो लोग अंदर गए थे, वे बाहर आ गए थे. अब सवाल उठ रहा है कि क्या ये वही लोग थे जिन्होंने 15 जुलाई की रात घर में घुसकर हत्या की थी. पुलिस को 15 जुलाई की रात का सीसीटीवी फुटेज भी मिला है. इस फुटेज में दिख रहा है कि चार लोग घर के अंदर गए और फिर बाहर आए. पुलिस के पास यह फुटेज है लेकिन इसे अभी सार्वजनिक नहीं किया गया है.

साथ ही इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है. इनसे पूछताछ की जा रही है, सीसीटीवी फुटेज के जरिए ही इन चार लोगों की पहचान हुई है. पूछताछ में यह सामने आया है कि इनमें से दो लोगों ने जीतन सहनी से ब्याज पर पैसा उधार लिया था. एक संदिग्ध ने अपनी बाइक गिरवी रखी थी. हत्या वाले दिन ये लोग बाइक छुड़ाने की बात करने के लिए रात में आए थे. दो दिन पहले जीतन सहनी और इन दो लोगों के बीच कहासुनी भी हुई थी. जांच के दौरान यह जानकारी मिली है कि इन चारों आरोपियों ने ही वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस अभी भी मामले की गहराई से जांच कर रही है और उम्मीद है कि जल्द ही सच्चाई सामने आ जाएगी.

ये भी पढ़िए- VIP नेता देव ज्योति का सरकार पर आरोप, कहा- सरकार ने मुकेश सहनी के पिता को नहीं दी सुरक्षा

 

Trending news