नवादाः घर में की जा रही थी गांजे की खेती, पुलिस छापेमारी में भारी मात्रा में पौधे बरामद
Advertisement

नवादाः घर में की जा रही थी गांजे की खेती, पुलिस छापेमारी में भारी मात्रा में पौधे बरामद

बिहार के नवादा में इन दिनों पुलिस के द्वारा माफियाओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की जा रही है. बता दें कि थाना प्रभारी अजय कुमार और एसआई निलेश कुमार सिंह के साथ अकबरपुर थाना क्षेत्र के कुलना गांव पहुंचकर गांजे की सूचना पर छापेमारी की गई.

नवादाः घर में की जा रही थी गांजे की खेती, पुलिस छापेमारी में भारी मात्रा में पौधे बरामद

नवादाः बिहार के नवादा में इन दिनों पुलिस के द्वारा माफियाओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की जा रही है. नवादा के पुलिस कप्तान के आदेश पर बड़ी कार्रवाई की गई है. बता दें कि थाना प्रभारी अजय कुमार और एसआई निलेश कुमार सिंह के साथ अकबरपुर थाना क्षेत्र के कुलना गांव पहुंचकर गांजे की सूचना पर छापेमारी की गई. जिसमें 51 किलोग्राम गांजे के पेड़ को बरामद किया गया है. 

गुप्त सूचना के आधार पर हुई कार्रवाई
थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि पुलिस कप्तान के आदेश पर बड़ी कार्रवाई की गई है. थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि श्रीकांत सिंह के द्वारा अपने घर के जमीन में गांजे का पेड़ लगाकर तस्करी करने का काम किया जा रहा था. जिसके बाद सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई है. श्रीकांत सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस ने छापेमारी कर किया गांजे का पौधा बरामद
थाने की पुलिस ने छापेमारी कर गांजे का पौधा बरामद किया गया. इस क्रम में एक उत्पादों को गिरफ्तार किया गया है. इस बाबत ड्रग निकोटिव एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. प्रभारी थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि गांव में गांजे की व्यापक पैमाने पर खेती किये जाने की गुप्त सूचना मिली. सूचना के आलोक में त्वरित कार्रवाई की गई है. पुलिस बलों के साथ घर में छापेमारी की गई. 

गांजा उत्पादकों के बीच मचा हड़कंप
जानकारी के मुताबिक छापेमारी के दौरान बाउंड्री के अंदर गांजे का पौधा बरामद किया गया है. बरामदगी के बाद जब्त पौधों को थाना लाया गया. इस प्रकार शराब के साथ पुलिस ने गांजे उत्पादकों के विरुद्ध अभियान छेड़ दिया गया है. जिसके सकारात्मक परिणाम सामने आ रहे हैं. पुलिस द्वारा कार्रवाई करने से गांजा उत्पादकों के बीच हड़कंप मचा हुआ है.

इनपुट-यशवंत सिन्हा

यह भी पढ़ें- Nitish Kumar in Nalanda: आज नालंदा में 7 घंटे रहेंगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, जानें मिनट टू मिनट कार्यक्रम

Trending news