दानापुर में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1352406

दानापुर में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

नीरज मोहल्ले में ही रहता है और पिछले कई दिनों से लगातार लड़की पर डोरे डाल रहा था. परिजनों को भनक लगी तो कई बार डांट फटकार भी लगाया, लेकिन बुधवार को वह लड़की को बहलाने फुसलाने में कामयाब हो गया और दानापुर इलाके के ही एक होटल में कमरा बुक कराकर ले गया.

दानापुर में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

दानापुर : दानापुर में दो दिन पहले अपहरण मामले में दुष्कर्म का मामला शांत भी नहीं हुआ कि आज एक और नाबालिक से दुष्कर्म का मामला सामने आ गया है. घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है. बता दें कि दानापुर थाना क्षेत्र की नौवीं में पढ़ने वाली एक नाबालिक लड़की को मोहल्ले का ही नीरज कुमार नाम युवक बहाला फुसलाकर एक होटल में ले गया. युवक ने नाबालिग छात्रा के साथ जबरन दुष्कर्म किया. 

क्या है पूरा मामला
नीरज मोहल्ले में ही रहता है और पिछले कई दिनों से लगातार लड़की पर डोरे डाल रहा था. परिजनों को भनक लगी तो कई बार डांट फटकार भी लगाया, लेकिन बुधवार को वह लड़की को बहलाने फुसलाने में कामयाब हो गया और दानापुर इलाके के ही एक होटल में कमरा बुक कराकर ले गया. जहां लड़की के साथ दुष्कर्म किया. परिजनों को भनक लगी और उसे खोजते होटल में पहुंच गए. परिजनों ने आरोपी को पकड़क खूब पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया. फिलहाल पुलिस इस मामले में पॉस्को एक्टर लगाते हुए ममाला दर्ज कर लिया है. गिरफ्तार युवक से पूछताछ कर रही है. वहीं पुलिस के अनुसार अभी लड़की की मेडिकल जांच कराया जाएगा और कोर्ट में 164 का बयान दर्ज कराया जाएगा. इसी के तहत अरोपी के खिलाफ कार्रवाई भी की जाएगी. फिलहाल पुलिस न्यायसंगत कार्रवाई में जुटी हुई है.

तीन दिन के अंदर हुई दूसरी वारदात
बता दें कि तीन दिन के अंदर ये दूसरी वारदात सामने आई है. अब दानापुर के होटलों पर भी सवाल उठने लगा है कि दानापुर के होटल कहीं सुरक्षित सेक्स क्राइम का अड्डा तो नहीं बनता जा रहा है. जहां प्रेम जाल में फसकर दानापुर के होटलों में कमरे बुक किए जाते है. दानापुर पुलिस भी इस मामले ने कुछ नही कर पाती है. पुलिस समय से पहले ही कार्रवाई करने लगी तो दानापुर के होटलों में होने वाले युवतियों के साथ दुष्कर्म की घटनाएं कम हो सकती है, लेकिन पुलिस घटना के बाद कार्रवाई करने में माहिर हो गई है जिसकी वजह से क्राइम का ग्राफ भी कम नहीं हो रहा है.

ये भी पढ़िए- बांका में छात्र का अपहरण कर उतारा मौत के घाट, पुलिस जांच में जुटी

Trending news