Darbhanga Parcel Blast Update: NIA की टीम ने की रेलवे स्टेशन की जांच, पुलिसकर्मियों, दुकानदारों का दर्ज किया बयान
Advertisement

Darbhanga Parcel Blast Update: NIA की टीम ने की रेलवे स्टेशन की जांच, पुलिसकर्मियों, दुकानदारों का दर्ज किया बयान

दरभंगा रेलवे स्टेशन पर हुए पार्सल ब्लास्ट मामले में सोमवार को NIA की 7 सदस्य टीम दरभंगा स्टेशन पहुंची है. जहां पर उन्होंने एक बार फिर से जांच की.

NIA की टीम ने की रेलवे स्टेशन की जांच (फाइल फोटो)

Darbhanga: दरभंगा रेलवे स्टेशन पर हुए पार्सल ब्लास्ट मामले में सोमवार को NIA की 7 सदस्य टीम दरभंगा स्टेशन पहुंची है. जहां पर उन्होंने एक बार फिर से जांच की. ये टीम प्लेटफार्म नंबर एक पर बने दरभंगा हॉल में ब्लास्ट के समय मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों, दुकानदारों और दूसरे अन्य लोगों के बयान दर्ज कर रही है.

इस दौरान टीम के साथ दरभंगा स्टेशन पर तैनात आरपीएफ और जीआरपी के अधिकारी भी मौजूद हैं. इस कांड के अनुसंधान दरभंगा जीआरपी प्रभारी हारून रशीद भी अपनी गवाही दर्ज करा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: दरभंगा का हंटरबाज मौलाना, जिसकी पिटाई से बच्चे और उनके माता-पिता भी खाते हैं खौफ

बता दें कि बिहार के दरभंगा पार्सल ब्लास्ट (Darbhanga Parcel Blast) मामले में एनआईए की टीम (NIA) आतंकी इमरान व नासिर को लेकर राजधानी पटना से दिल्ली चली गई है. जानकारी के अनुसार, हवाई मार्ग के आतंकी को लेकर एनआईए की टीम पटना से रवाना हुई है. दिल्ली के लिए निकलने से पहले अधिकारियों ने आतंकी (Terrorist) का मेडिकल जांच भी किया था. आतंकियों को लेकर दिल्ली पहुंचने के बाद NIA की टीम सोमवार को दोनों से एक बार फिर से पूछताछ करेगी. दरअसल, पूछताछ के लिए कोर्ट ने आतंकियों को आठ दिनों के रिमांड पर एनआईए के हवाले किया है. 16 जुलाई तक एनआईए की टीम आतंकियों से पूछताछ करेगी.

 

'

Trending news