कन्हौली बाजार में दिनदहाड़े लूट, हथियार दिखाकर ज्वेलर से छीन लिया डेढ़ किलो सोना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1455553

कन्हौली बाजार में दिनदहाड़े लूट, हथियार दिखाकर ज्वेलर से छीन लिया डेढ़ किलो सोना

पुलिस के द्वारा समझाने के दौरान लोगों ने पुलिस से भी झड़प कर लिया. घटना दुकान खोलने के दौरान हुई है. अपराधियों ने दिनदहाड़े हथियार के बल पर लगभग 2 किलो सोना और दो लाख कैश भी लूट लिया है.

कन्हौली बाजार में दिनदहाड़े लूट, हथियार दिखाकर ज्वेलर से छीन लिया डेढ़ किलो सोना

पटनाः दानापुर के बिहटा से बड़ी खबर सामने आई है. यहां कन्हौली में एक सोनार से हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने रोड को जाम कर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है और हंगामा कर रहे हैं. 

लोगों ने की पुलिस से झड़प
पुलिस के द्वारा समझाने के दौरान पुलिस से लोगों ने झड़प भी कर लिया. घटना दुकान खोलने के दौरान हुई है.अपराधियों ने दिनदहाड़े हथियार के बल पर लगभग 2 किलो सोना और दो लाख कैश भी लूट लिया है. घटना गुप्ता ज्वेलर्स में अहले सुबह घटित हुई है. गुप्ता ज्वेलर्स के मालिक जितेंद्र गुप्ता अपने बेटे के साथ दुकान खोल रहे थे, उसी दौरान अपराधी मोटरसाइकिल से सवार होकर के हथियार से लैस होकर आए थे और लूट कर चले गए.

दिनदहाड़े हुई घटना
दुकानदार जितेंद्र कुमार गुप्ता ने बताया कि पार्टी को देने के लिए लगभग दो किलो सोने के गहने और दो लाख कैश रखा हुआ था. अपराधी हथियार लेकर के आए और उसके बल पर ज्वेलरी से भरा बैग लेकर रफूचक्कर हो गए. जब तक लोगों को आवाज देते, तब तक अपराधी अपनी बाइक से फरार हो चुका था. घटना की जानकारी के बाद स्थानीय लोगों ने बिहटा पटना मुख्य सड़क को जाम कर दिया और यहां हंगामा करने लगे. उनका कहना था कि यहां पहले भी कई बार चोरी की वारदात हुई है और अपराधी सोने के दुकान को ही निशाना बनाते हैं. इसको लेकर पुलिस की गश्ती पर भी सवाल उठाया है. घटना की जानकारी के बाद बिहटा पुलिस मौके वारदात पर पहुंची और सीसीटीवी में अपराधियों की खोजबीन शुरू कर दी है. 

Report: Isateyak Khan

यह भी पढ़िएः Guru Grah Meen Rashi Transit: गुरु हों कमजोर तो परेशानियों से भर जाता है जीवन, जानिए मार्गी होने के लाभ

Trending news