Crime: दिल्ली के अरबिंदो कॉलेज के बाहर लड़की की रॉड मारकर हत्या, आरोपी फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1799883

Crime: दिल्ली के अरबिंदो कॉलेज के बाहर लड़की की रॉड मारकर हत्या, आरोपी फरार

Delhi Murder: राजधानी दिल्ली एक बार फिर सहम गई है. ताजा मामला दिल्ली के मालवीय नगर से सामने आ रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, युवक ने लड़की पर रॉड से हमला किया और मौके से फरार हो गया.

Crime: दिल्ली के अरबिंदो कॉलेज के बाहर लड़की की रॉड मारकर हत्या, आरोपी फरार

Delhi Murder: राजधानी दिल्ली एक बार फिर सहम गई है. ताजा मामला दिल्ली के मालवीय नगर से सामने आ रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, युवक ने लड़की पर रॉड से हमला किया और मौके से फरार हो गया. रॉड से हमले के बाद लड़की ने मौके पर ही दम तौड़ दिया. जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं पुलिस ने लड़की के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

अरबिंदो कॉलेज के पास की ये घटना
जानकारी के अनुसार, घटना अरबिंदो कॉलेज के पास की बताई जा रही है. यहां विजय मंडल पार्क शिवालिक ए ब्लॉक में एक युवती का शव मिला है. युवती की उम्र लगभग 25 साल बताई जा रही है. रॉड से हमले के बाद लड़की के सिर से खून बह रहा था और उसका शव एक बेंच के नीचे पड़ा था. वहीं शव के पास एक लोहे की रॉड भी पड़ी हुई थी. जिसे पुलिस ने बरामद किया है.

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: अति पिछड़ाें और दलितों के वोट हासिल करने के लिए इस रणनीति पर काम करेगी JDU

पुलिस ने शुरू की जांच
पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस ने घटना के संबंध में जानकारियां इकट्ठा करना शुरू कर दिया है. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है ताकि घटना से जुड़ी और जानकारी हाथ लग सके. इसके साथ ही कॉलेज और आसपास के लोगों से भी जानकारियां जुटाई जा रही है.

यह भी पढ़ें- भागलपुरः गंगा के बढ़ते जलस्तर से डर के साए में सबौर के लोग, मचान बना कर रहने को हुए मजबूर

यह भी पढ़ें- कटिहार गोलीकांड पर JDU MLC खालिद अनवर का बड़ा बयान, कहा-घटना के पीछे है बीजेपी का हाथ

Trending news