साले ने जीजा के प्राइवेट पार्ट को हाथ से नोंचा, पति-पत्नी के बीच हुआ था विवाद
Advertisement

साले ने जीजा के प्राइवेट पार्ट को हाथ से नोंचा, पति-पत्नी के बीच हुआ था विवाद

कभी-कभी पति और पत्नि के बीच विवाद इतना बढ़ जाता है कि मामला जानलेवा हो जाता है. ये विवाद सुलह भी जाते है, लेकिन हालात कभी-कभी बिगड़ जाते है. कुछ ऐसी ही घटना बिहार के भोजपुर में घटिल हुई.

साले ने जीजा के प्राइवेट पार्ट पर हमला किया

Bihar News : कभी-कभी पति और पत्नि के बीच विवाद इतना बढ़ जाता है कि मामला जानलेवा हो जाता है. ये विवाद सुलह भी जाते है, लेकिन हालात कभी-कभी बिगड़ जाते है. कुछ ऐसी ही घटना बिहार के भोजपुर में घटिल हुई. यहां पर पति-पत्नि के बीच विवाद हुआ और इस विवाद में साले ने अपने जीजा के प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया. हमले में घायल जीजा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

दरअसल, ये घटना भोजपुर के बिहिया थाना क्षेत्र के बड़ा खरौनी गांव का है. इस हमले में घायल व्यक्ति की पहचान गुड्डू तुरहा के रूप में हुई. इस मामले के बारे में बताया जा रहा है कि पति और पत्नि के बीच विवाद हो गया था. इस विवाद में पति ने अपनी पत्नि की मां को गाली दे दी थी. पति की तरफ से मां को गाली दिए जाने के बाद पत्नि ने अपने मायके से पिता और भाई को बुलवाया. इसके बाद दोनों ने मिलकर अपने दामाद की पिटाई कर दी. इस मारपीट में साले ने अपने जीजा के प्राइवेट पार्ट को हाथ से नोंच दिया. 

ये भी पढ़ें :Police Raid : रेड लाइट एरिया पर छापेमारी, 7 महिलाएं बरामद, मिले आपत्तिजनक सामान

घायल गुड्डू तुरहा के अनुसार, उसकी पत्नी ने अपने भाई और पिता के साथ मिलकर मेरी (गुड्डू तुरहा) मां के साथ मारपीट की. जब मैं बीच बचाव में गया तो साला, ससुर और पत्नी ने मेरी जमकर पिटाई की. मारपीट के दौरान साले ने अपने जीजा प्राइवेट पार्ट पर हमला कर दिया. जिसकी वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इस मारपीट में मां-बेटे दोनों घायल हो गए. घायल हालत में दोनों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

ये भी पढ़ें : पति ने पत्नी को आशिक के साथ रंगे हाथ पकड़ा, फिर हो गया बड़ा कांड

Trending news