Dream 11 Prediction KKR vs CSK: धोनी की जगह इस खिलाड़ी को बनाए कप्तान, मालामाल होना तय! यहां देखें ड्रीम XI
Advertisement

Dream 11 Prediction KKR vs CSK: धोनी की जगह इस खिलाड़ी को बनाए कप्तान, मालामाल होना तय! यहां देखें ड्रीम XI

आईपीएल में आज चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स का सामना दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स से होगा. इस मैच में कोलकाता की टीम एक बार फिर से जीत की लय वापस हासिल करना चाहेगी. चेन्नई की टीम एक और जीत हासिल करना चाहेगी.

 (फाइल फोटो)

KKR vs CSK Dream11 Prediction: आईपीएल में आज चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स का सामना दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स से होगा. इस मैच में कोलकाता की टीम एक बार फिर से जीत की लय वापस हासिल करना चाहेगी. चेन्नई की टीम एक और जीत हासिल करना चाहेगी. चेन्नई ने अपने पिछले मैच में हैदराबाद को हराया है. 

इसे बना सकते हैं कप्तान 

इस मैच में आप डेवोन कॉनवे को अपना कप्तान बना सकते हैं. डेवोन कॉनवे ने पिछले मैच में शानदार पारी खेली थी. उनकी इस पारी की वजह से चेन्नई ने आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया था. इसके अलावा आप डेवोन कॉनवे को विकेटकीपर के रूप में भी ले सकते हैं. वहीं, उपकप्तान में रिंकू सिंह और रितुराज गायकवाड़ में से किसी एक चुन सकते हैं. दोनों ही खिलाड़ियों ने इस साल शानदार प्रदर्शन किया है. 

 

KKR vs CSK Dream11 Prediction

कप्तान: रितुराज गायकवाड़
उप-कप्तान: रवींद्र जडेजा
बल्लेबाज: नितीश राणा, वेंकटेश अय्यर, रिंकू सिंह,
विकेटकीपर: डेवोन कॉनवे
ऑलराउंडर: आंद्रे रसेल, मोएन अली
गेंदबाज: तुषार देशपांडे, वरुण चक्रवर्ती, मथीशा पथिराना

यहां देखें दोनों टीमों की संभावित XI: 

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR):
रिंकू सिंह, जेसन राॅय, नीतीश राणा (कप्तान) आंद्रे रसेल, सुनील नारायण, अनूकुल राॅय, वेंकटेश अय्यर, लिटन दास (विकेटकीपर), शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव और वरुण चक्रवर्ती।

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK):
ऋतुराज गायकवाड़, डेवाॅन काॅन्वे, अंबाती रायडु, अजिंक्य रहाणे, मोईन अली, रवींद्र जडेजा, शिवम दूबे, एमएस धोनी (कप्तान व विकेटकीपर), तुषार देशपांडे, मथीशा पाथिराना और महेश तीक्ष्णा.

Trending news