Drishyam 2 Box Office Collection: दूसरे दिन 'दृश्यम 2' की कमाई में जबरदस्त उछाल, कमाए इतने करोड़
Advertisement

Drishyam 2 Box Office Collection: दूसरे दिन 'दृश्यम 2' की कमाई में जबरदस्त उछाल, कमाए इतने करोड़

Drishyam 2 Box Office Collection: अजय देवगन और तब्बू की फिल्म दृश्यम 2 को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म टिकट खिड़की पर जबरदस्त धमाल मचा रही है. फिल्म ने ओपनिंग डे पर उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया था.

Drishyam 2 Box Office Collection: दूसरे दिन 'दृश्यम 2' की कमाई में जबरदस्त उछाल, कमाए इतने करोड़

पटना: Drishyam 2 Box Office Collection: अजय देवगन और तब्बू की फिल्म दृश्यम 2 को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म टिकट खिड़की पर जबरदस्त धमाल मचा रही है. फिल्म ने ओपनिंग डे पर उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया था. जिसके बाद लोगों को ये उम्मीद जगी कि आने वाले दिनों में अजय की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करेगी. 2022 के फिल्मी कैलैंडर में फिल्म ने बॉलीवुड के लिए दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग देखी. इसके साथ ही फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन का आंकड़ा भी अब सामने आ गया है.

'दृश्यम 2' कमाई में जबरदस्त उछाल
बता दें कि दृश्यम 2 2015 में आई क्राइम थ्रिलर फिल्म दृश्यम का सीक्वल है और फिल्म ने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर 15.38 करोड़ का बिजनेस किया. फिल्म ने पहले दिन कमाई के मामले राम सेतु को भी पीछे छोड़ दिया है. वहीं दूसरे दिन की अगर बात करें को फिल्म की कमाई मेंजबरदस्त ग्रोथ देखने को मिला है. मूवी ने दूसरे दिन लगभग 20.5-21 करोड़ रुपये बटोरे है. हालांकि ये अभी शुरुआती आंकड़े है, इसमें थोड़ा बदलाव भी हो सकता है. वहीं दो दिनों के कलेक्शन को अगर मिला लिया जाए तो फिल्म ने अभी तक 36.50 करोड़ कमा लिए है.

ये भी पढ़ें- पंकज त्रिपाठी नजर आएंगे अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में, पोस्ट शेयर कर किया खुशी का इजहार

दृश्यम 2 ने फिल्म इंडस्ट्री को किया जीवंत
बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट की मानें तो ब्रह्मास्त्र और सूर्यवंशी के बाद दृश्यम 2 ने कोरोना महामारी के बाद तीसरी सबसे अच्छी शुरुआत की है. दो दिनों को कमाई तो देख कर ये उम्मीद की जा रही है कि फिल्म के कलेक्शन में रविवार को 25-30 फीसदी उछाल हो सकती है. अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने दर्शकों को इम्प्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. फिल्म दृश्यम 2 का एक पोस्टर शेयर कर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने पहले दिन के कलेक्शन के बारे में बताया था. उन्होंने लिखा था, दृश्यम 2 ने फिल्म इंडस्ट्री को फिर से जीवंत कर दिया है.

Trending news