Bihar News: सच हुई 'हाथी मेरे साथी' वाली कहावत, देखिए वायरल वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1256317

Bihar News: सच हुई 'हाथी मेरे साथी' वाली कहावत, देखिए वायरल वीडियो

Elephant Viral Video: बताया जाता है कि हाथी करीब दो किलोमीटर तैरकर पटना की ओर रहुई घाट पर निकल गया. इस दौरान नाव से जा रहे कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

Bihar News: सच हुई 'हाथी मेरे साथी' वाली कहावत, देखिए वायरल वीडियो

हाजीपुर: Elephant Viral Video: बिहार के वैशाली जिले में हाथी को अपने महावत का साथी बनने का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उफनती गंगा में एक हाथी तैरता और उसकी पीठ पर महावत बैठा दिख रहा है. बताया जाता है कि यह वीडियो वैशाली जिले का है.

अचानक गंगा में बढ़ा पानी
बताया जाता है कि मंगलवार को महावत हाथी को लेकर राघोपुर क्षेत्र गया था. उसके बाद रुस्तमपुर घाट (गंगा नदी) से वह हाथी के लेकर वापस पटना के लिए लौट रहा था, तभी अचानक गंगा का पानी बढ़ गया.

हाथी ने नहीं हारी हिम्मत
इसके बावजूद हाथी ने हिम्मत नहीं हारी और महावत को पीठ पर बैठाए सुरक्षित तैर कर निकल गया. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि नदी के बीच में कई बार हाथी पानी में डूब गया, लेकिन उफनती गंगा में उसने महावत का साथ नहीं छोड़ा. हाथी महावत को अपनी पीठ पर बैठाए दूसरे किनारे तक पहुंच गया.

#बिहार के वैशाली जिले में हाथी को अपने महावत का साथी बनने का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उफनती गंगा में एक हाथी तैरता और उसकी पीठ पर महावत बैठा दिख रहा है। बताया जाता है कि यह वीडियो वैशाली जिले का है।#ViralVideos pic.twitter.com/eBeNiQEdIp

— IANS Hindi (@IANSKhabar) July 13, 2022

2 किलोमीटर तक तैरता रहा हाथी
बताया जाता है कि हाथी करीब दो किलोमीटर तैरकर पटना की ओर रहुई घाट पर निकल गया. इस दौरान नाव से जा रहे कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं.

गौरतलब है कि बारिश के मौसम में राज्य की नदियां उफान पर हैं.

(आईएएनएस)


Trending news