मधुबनी में लगी भीषण आग, सात घर जलकर राख, लाखों रुपये की संपत्ति जली
Advertisement

मधुबनी में लगी भीषण आग, सात घर जलकर राख, लाखों रुपये की संपत्ति जली

रमजान पर्व को लेकर घर में तैयारी चल रही थी. तभी एक घर में आग लग गई. देखते ही देखते आग ने सात घरों को चपेट में ले लिया. घर में रखा अनाज कपड़ा समेत सारा सामान जलकर खाक हो गया.

मधुबनी में लगी भीषण आग, सात घर जलकर राख, लाखों रुपये की संपत्ति जली

पटना: मधुबनी के मधेपुर प्रखंड के डारह गांव में रमजान पर्व पर भीषण आग लग गई. इस हादसे में गांव के सात घर जलकर राख हो गए. हालांकि यहां जानमान का खतरा नहीं बन है, लेकिन लाखों रुपये की संपत्ति जल गई है. पुलिस पीड़ित परिवार से बात कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

हादसे में सात घर जलकर हुए राख
स्थानीय लोगों ने बताया कि रमजान पर्व को लेकर घर में तैयारी चल रही थी. तभी एक घर में आग लग गई. देखते ही देखते आग ने सात घरों को चपेट में ले लिया. घर में रखा अनाज कपड़ा समेत सारा सामान जलकर खाक हो गया. एक घर में दो लाख रुपये नगद समेत सारा संपत्ति जल गया. आग को देख आसपास के लोग दौड़े और फिर आग बुझाने का प्रयास किया. इसके बाद फायर ब्रिगेड टीम भी पहुंची और आग पर काबू पाया.

प्रशासन द्वारा पीड़ितों को नहीं मिली राहत सामग्री
मुखिया ने बताया कि आग से सात घर जलकर राख हो गए. इसके अलावा लाखों की संपत्ति जल गई. वहीं पीड़ित लोगों के घर में अनाज समेत सारा सामान जल गया है.प्रशासन द्वारा कुछ भी राहत सामग्री नहीं मिली जिससे लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अभी आग के कारणों का पता नहीं चल पाया है. साथ ही कहा कि आग से पीड़ित परिवार का ध्यान रखा जा रहा है. पुलिस जांच कर रही है कि आग कैसे लगी.

इनपुट- बिंदू ठाकुर

ये भी पढ़िए-  BSEB Bihar Board 10th Result 2023 Live: हो जाएं तैयार, इस दिन आ रहा है बिहार बोर्ड कक्षा 10वीं का रिजल्ट, यहां देखें अपडेट्स

 

Trending news