पटना से बड़ी खबर, पाटलिपुत्र से भाजपा प्रत्याशी रामकृपाल यादव के काफिले पर फायरिंग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2274048

पटना से बड़ी खबर, पाटलिपुत्र से भाजपा प्रत्याशी रामकृपाल यादव के काफिले पर फायरिंग

भाजपा प्रत्याशी रामकृपाल यादव के काफिले पर शनिवार शाम करीब 7:30 बजे उस समय हुआ, जब वे अपने लोकसभा क्षेत्र के मसौढ़ी इलाके में गए हुए थे. उनके एक समर्थक को गोली लगी है.

रामकृपाल यादव, पाटलिपुत्र से भाजपा प्रत्याशी

पटना से बड़ी खबर आ रही है. पाटलिपुत्र सीट से भाजपा प्रत्याशी और निवर्तमान सांसद रामकृपाल यादव के काफिले को निशाना बनाते हुए फायरिंग की गई है. इस हमले में रामकृपाल यादव बाल बाल बच गए हैं. फायरिंग की घटना पटना से मसौढ़ी के रास्ते में हुई है. रामकृपाल यादव राजद नेता और लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती के खिलाफ मैदान में हैं. फायरिंग की सूचना मिलने के बाद पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची है और मामले की जांच की जा रही है. अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि फायरिंग करने वाले कौन थे और उनका इरादा क्या था. 

बताया जा रहा है कि रामकृपाल यादव के एक समर्थक को गोली लगी है और गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार, भाजपा प्रत्याशी रामकृपाल यादव अपने संसदीय क्षेत्र के मसौढ़ी इलाके में गए हुए थे, तभी उनके काफिले पर यह हमला हुआ. घटना शाम को 7:30 बजे की बताई जा रही है. इस बात की आशंका जताई जा रही है कि चुनावी रंजिश में इस हमले को अंजाम दिया गया है. पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र में शनिवार शाम को ही मतदान संपन्न हुआ है. 

Trending news