खिड़की से पति की हत्या लाइव देख रही थी पत्नी, हत्यारों को फोन पर गाइड भी कर रही थी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1710953

खिड़की से पति की हत्या लाइव देख रही थी पत्नी, हत्यारों को फोन पर गाइड भी कर रही थी

एसपी स्वर्ण प्रभात के अनुसार बता दें कि नूरजहां खातून छह बच्चों की मां है और उसका पति ईश मोहम्मद मियां विदेश से आकर घर पर मछली का व्यवसाय करता था. साथ ही बता दें कि ईश मोहम्मद मिया की तीन बेटियों और तीन बेटों में एक बेटी की शादी हो चुकी है.

खिड़की से पति की हत्या लाइव देख रही थी पत्नी, हत्यारों को फोन पर गाइड भी कर रही थी

गोपालगंज: श्रीपुर ओपी के लाढ़पुर गांव में रविवार देर रात मछली व्यवसायी हत्याकांड का एसआईटी ने खुलासा कर लिया है. पुलिस के अनुसार मछली व्यवसायी ईश मोहम्मद मियां को 21 मई की रात गोली मारकर हत्या की गई थी. इस घटना को प्रेम प्रसंग से जोड़ा जा रहा है. पुलिस का कहना है कि महिला की अन्य व्यक्ति के साथ प्रेम प्रसंग था, इसी चककर में पति ईश मोहम्मद मियां की हत्या की गई है.

पुलिस के अनुसार बता दें कि पत्नी ने पति ही हत्या के लिए बदमाश को 50 हजार रुपये दिए थे. हालांकि पुलिस ने महिला का प्रेमी बथुआ बाजार में रहने वाले नौशाद आलम, बालेपुर गांव निवासी कांट्रैक्ट किलर मंसूर आलम, कंठी बथुआ का परवेज अंसारी और ईश मोहम्मद मियां की पत्नी नूरजहां खातून को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बदमाशों के पास से देसी पिस्टल, तीन जिंदा कारतूस, एक गोली का खोखा के अलावा पांच मोबाइल जब्त किए है. 

एसपी स्वर्ण प्रभात के अनुसार बता दें कि नूरजहां खातून छह बच्चों की मां है और उसका पति ईश मोहम्मद मियां विदेश से आकर घर पर मछली का व्यवसाय करता था. साथ ही बता दें कि ईश मोहम्मद मिया की तीन बेटियों और तीन बेटों में एक बेटी की शादी हो चुकी है. महिला का प्रेम प्रसंग बथुआ बाजार में रहने वाले नौशाद आलम के साथ चल रहा था.  जब पति ने इसका विरोध किया तो पत्नी ने उसकी मौत करवा दी. साथ ही कहा कि इस मामले में संबंधित सभी अधिकारियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

एसआईटी ने महिला से बात की तो उसने बताया कि उसका प्रेमी नौशाद आलम रात के समय एक शादी से लौट रहा था. घर के बाहर रात करीब 11 बजे ईश मोहम्मद मियां की हत्या की गई. साथ ही कहा कि वो सारी घटना खिड़की से देख रही थी और हत्यारों को गाइड भी कर रही थी. इसके बाद उसने शोर मचाना शुरू कर दिया. लोगों देख बदमाश फरार हो गए. इसके बाद पत्नी ने खुद से अज्ञात बदमाशों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई.

ये भी पढ़िए- Viral Video: बिहार के मंत्री तेज प्रताप ने बॉलीवुड एक्ट्रेस 'काजोल' संग की ऐसी हरकत, आप भी देखें

Trending news