बिहार सड़क हादसे में बाल-बाल बचे पूर्व मंत्री जय कुमार सिंह, कार से हुई भीषण टक्कर
Advertisement

बिहार सड़क हादसे में बाल-बाल बचे पूर्व मंत्री जय कुमार सिंह, कार से हुई भीषण टक्कर

Patna News: पटना से मोहनिया जाने के दौरान पूर्व मंत्री जय कुमार सिंह के वाहन का हुआ एक्सीडेंट, पूर्व मंत्री बाल-बाल बचे.

 

बिहार सरकार के पूर्व मंत्री जय कुमार सिंह की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट  (फाइल फोटो)

Patna: बिहार सरकार के पूर्व मंत्री जय कुमार सिंह की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है. जानकारी के अनुसार. ये हादसा पटना से मोहनिया जाने के दौरान हुआ. इस दौरान पूर्व मंत्री खुद गाड़ी में सवार थे. इस हादसे में पूर्व मंत्री बाल-बाल बच गए हैं. लेकिन, उन्हें कई जगहों पर गंभीर चोटें आई है. 

दरअसल, पटना से मोहनिया जाने के दौरान मोहनिया से करीब 5 किलोमीटर की दूर पूर्व मंत्री के गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ. प्रत्यक्षदर्शी लोगों ने कहा कि पूर्व मंत्री जय कुमार सिंह की गाड़ी से सामने से आ रही एक कार ने जोरदार टक्कर मारी है.

ये भी पढ़ें- CM नीतीश की हाईलेवल मीटिंग, कहा- डॉक्टर व मेडिकल स्टाफ के खाली पदों पर जल्द हो बहाली

इस एक्सीडेंट में पूर्व मंत्री जय कुमार सिंह के चेहरे पर चोट है. इसके अलावा उनका गाड़ी बुरी तरह से इस एक्सीडेंट में क्षतिग्रस्त हो गया है. इस घटना में  पूर्व मंत्री के ड्राइवर के हाथ टूटने की खबर सामने आ रही है. 

मौके पर मौजूद लोगों ने जय कुमार सिंह के ड्राइवर को तुरंत अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसके हाथ टूटने की पुष्टि की है. जानकारी है कि वाहन में एयर बैग होने की वजह से बचे पूर्व मंत्री बाल-बाल बचे हैं.

ज्ञात हो कि मोहनिया रोहतास के दावत प्रखंड में आती है. मोहनिया से ही कुछ दूरी पर यह घटना घटी है. इस दुर्घटना में पूर्व मंत्री के सर में भी चोट है और ड्राइवर के अलावा गार्ड भी गंभीर रूप से घायल हुआ है. दोनों को इलाज के लिए आरा के एक निजी नर्सिंग में भर्ती कराया कराया गया है. जानकारी मिली है कि दोनों खतरे से फिलहाल बाहर हैं.

Trending news