गिरिराज सिंह ने लालू परिवार पर साधा निशाना, कहा- चुनावी हार से बौखला गए है ये
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2274740

गिरिराज सिंह ने लालू परिवार पर साधा निशाना, कहा- चुनावी हार से बौखला गए है ये

Bihar News: भाजपा के फायर ब्रांड नेता सह बेगूसराय संसदीय क्षेत्र से बीजेपी के उम्मीदवार गिरिराज सिंह ने एक बार फिर लालू परिवार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बिहार में आरजेडी हर की बौखलाहट से इतना ज्यादा बौखला गए हैं कि लोगों के ऊपर हमला करवा रहे हैं.

गिरिराज सिंह ने लालू परिवार पर साधा निशाना, कहा- चुनावी हार से बौखला गए है ये

पटना : भाजपा के फायर ब्रांड नेता सह बेगूसराय संसदीय क्षेत्र से बीजेपी के उम्मीदवार गिरिराज सिंह ने एक बार फिर लालू परिवार पर जमकर हमला बोला है. इस दौरान रामकृपाल यादव पर हमले के मामले में उन्होंने कहा कि बिहार में आरजेडी में के अंदर हार की बौखलाहट इतनी है कि सारण में पहले की तरह गुंडागर्दी दिखाई दे रही है.

भाजपा के फायर ब्रांड नेता सह बेगूसराय संसदीय क्षेत्र से बीजेपी के उम्मीदवार गिरिराज सिंह ने एक बार फिर लालू परिवार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बिहार में आरजेडी हर की बौखलाहट से इतना ज्यादा बौखला गए हैं कि लोगों के ऊपर हमला करवा रहे हैं. उन्होंने कहा है कि पहले सारण में राजद के द्वारा गुंडागर्दी की गई थी और कल पाटलिपुत्र में रामकृपाल यादव के जान पर ही हमला बोल दिया. वहां कार्यकर्ताओं को घायल किया और पीटा गया है.

इसके अलावा कहा कि वह मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि मसूरी में जो हो गया तिलहरी गांव में जालपा में मैं भी गया था. वहां के लोग पहले से डरे हुए थे. यहां राजद के लोग आकर उत्पाद मचा रहे हैं, लेकिन यह नहीं मालूम था हारने के बाद लालू जी के युवराज अपने हर में गुंडागर्दी का राज कायम करने का कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस हमले में रामकृपाल यादव बाल बाल बच गए नहीं तो उनकी इस हमले में मृत्यु हो जाती. उन्होंने कहा कि रामकृपाल यादव बिना आर्म्स के चलते हैं. इसलिए सरकार को इस पर सख्त सख्त कार्रवाई करनी चाहिए और रामकृपाल यादव की सुरक्षा भी बढ़ानी चाहिए.

इनपुट- जी बिहार झारखंड ब्यूरो 

ये भी पढ़िए- Bihar Lok Sabha Chunav 2024 Exit Poll: बिहार में क्या JDU की कम हो रही सीटें, Exit Poll के नतीजों पर अशोक चौधरी का देखें रिएक्शन

 

Trending news