प्रेमी ने कहा- छोड़ेंगे ना तेरा साथ ओ साथी मरते दम तक, लड़की लड़के के साथ फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1770699

प्रेमी ने कहा- छोड़ेंगे ना तेरा साथ ओ साथी मरते दम तक, लड़की लड़के के साथ फरार

प्रेमी और प्रेमिका दोनों भागने का फैसला लिया और फिर 25 जून को दोनों एक दूसरे में हाथ लिए फरार हो गए. तब से प्रेमी और प्रेमिका के घर वाले इन दोनों की तलाश कर रहे थे प्रेमिका के भाई को जब मालूम चला कि यह दोनों गुजरात में पहुंच गए हैं.

प्रेमी ने कहा- छोड़ेंगे ना तेरा साथ ओ साथी मरते दम तक, लड़की लड़के के साथ फरार

दानापुर: "छोड़ेंगे ना तेरा साथ ओ साथी मरते दम तक" यह गाना सूट करता नजर आ रहा है इन दो दानापुर जीआरपी में बैठे इन दो प्रेमी जोड़ों पर इनको गौर से देखिए यह है एक का नाम श्याम तो दूसरे का प्रीति है. दोनों एक ही गांव के है और 5 वर्षों से प्रेम बंधन में बंधे है. यह लोग हाथों में हाथ लिए एक दूसरे के साथ जीने और मरने की कसमें खा रहे हैं.

इनका कहना है कि हम जिएंगे और मरेंगे तो साथ-साथ चाहे इसके लिए जमाना कुछ भी कर ले. यह है दोनों नालंदा जिले के इस्लामपुर थाना क्षेत्र के दोनों एक ही गांव के रहने वाले दोनों को एक दूसरे से प्रेम हो गया जब प्रेमिका को भाई ने रोका और दोनों को अलग करना चाहा तो यह बात रास नहीं आई, प्रेमी और प्रेमिका दोनों भागने का फैसला लिया और फिर 25 जून को दोनों एक दूसरे में हाथ लिए फरार हो गए. तब से प्रेमी और प्रेमिका के घर वाले इन दोनों की तलाश कर रहे थे प्रेमिका के भाई को जब मालूम चला कि यह दोनों गुजरात में पहुंच गए हैं तो गुजरात जाकर इन दोनों को पुलिस के हवाले कराते हुए वापस पुलिस की मदद से पहले दानापुर लाइ, दानापुर जीआरपी में उसे घंटों बैठे रखा ताकि नालंदा इस्लामपुर पुलिस और क्षेत्र दोनों को वापस ले जाए.

दानापुर थाना में बैठा कर रखे गए प्रेमी युगल को नालंदा पुलिस को बुलाकर हवाले कर दिया. इस दौरान भी दोनो ने एक दूसरे का हाथ नहीं छोड़ा. प्रेमी और प्रेमिका ने बताया कि हम दोनों पांच वर्षों से प्यार करते है हम दोनो ने मंदिर में जाकर शादी कर लिया है. 

इनपुट- इश्तियाक खान

ये भी पढ़िए- इलाज के बाद दिमाग में एक्टिव रहता है HIV,अगर बंद हुआ उपचार तो फिर पनप सकता है एड्स का संक्रमण

 

Trending news