Aaj Ka Rashifal 27 July: मिथुन समेत इन 2 राशियों की खुलने वाली है बंद किस्मत, होगा मुनाफा, जानें राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1797852

Aaj Ka Rashifal 27 July: मिथुन समेत इन 2 राशियों की खुलने वाली है बंद किस्मत, होगा मुनाफा, जानें राशिफल

Aaj Ka Rashifal 27 July 2023: वृषभ राशि के जातकों के लिए आज दिन व्यापार के मामले में अच्छा रहने वाला है. मित्रों का सहयोग व समर्थन आज आपको भरपूर मात्रा में मिलेगा. जानें बाकी राशियों का हाल-

Aaj Ka Rashifal 27 July: मिथुन समेत इन 2 राशियों की खुलने वाली है बंद किस्मत, होगा मुनाफा, जानें राशिफल

पटनाः Aaj Ka Rashifal 27 July 2023: सप्ताह में हर दिन किसी न किसी भगवान को समर्पित होता है. ऐसे में आज का दिन यानी गुरुवार भगवान विष्णु को समर्पित है. आज का राशिफल आपके लिए दिन भर का लेखा-जोखा लाया है. ग्रहों की चाल का असर हमारे जीवन पर पड़ता है, जिससे राशिफल बनता है. क्या है आज का राशिफल-

मेष राशिफल  (Aries Horoscope Today)

आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए अच्छा रहने वाला है. आज बिजनेस कारोबार में बढ़ोत्तरी के योग बन रहे है. गुरुवार के दिन काली वस्तु का दान करें, इससे खुशहाली आएगी.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope Today)

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज दिन व्यापार के मामले में अच्छा रहने वाला है. मित्रों का सहयोग व समर्थन आज आपको भरपूर मात्रा में मिलेगा. निजी संबंधों में सुधार होगा और आप अपने रुके हुए कामों को तेजी से पूरा करेंगे, लेकिन आपको करियर में तरक्की करते देखा जायेगा.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope Today) 

मिथुन राशि के जातकों के लिए  दिन मिश्रित परिणाम लेकर आएगा. आपको किसी पैतृक संपत्ति संबंधित मामले में जीत मिलने से आज खुशी होगी, लेकिन यदि पारिवारिक सदस्यों के बीच किसी बात को लेकर अनबन चल रही है, तो  आप उसे दूर करने की पूरी कोशिश करेंगे. 

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope Today) 

आज का दिन फेवरेबल रहने वाला है. आपके घर में कोई मेहमान आ सकते हैं, जिससे घर में खुशियां ही खुशियां होगी. समाज के लोग आपके अच्छे व्यवहार से खुश होंगे, तारीफ मिलेगी. आपका पेशेंस आपको सक्सेस दिलाएगा. कार्यों में जीवनसाथी की सलाह कारगार हो सकती है. आपके अन्दर कॉन्फिडेंस बना रहेगा.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope Today)

सिंह राशि वालों को अपने पुराने सहयोगियों से लाभ और सहयोग मिल सकता है. यदि आपने अपने व्यापार में बुद्धि और विवेक से कोई निर्णय लिया है तो इससे आपको सफलता मिलेगी. शाम को आप किसी मांगलिक समारोह में भाग ले सकते हैं. लव लाइफ में आपके लिए दिन अच्छा रहेगा. प्रेमी के साथ यादगार पल बिताएंगे. 

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope Today)

आज कन्या राशि के लिए दिन अच्छा रहेगा. बिजनेस में लाभ-हानि हो सकती है. सेहत का ख्याल रखें. अटके काम पूरे हो सकते हैं. कोर्ट-कचहरी के मामले निपट सकते हैं.  घर पर किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन करेंगे. विद्यार्थी कोई प्रतियोगी परीक्षा के लिए आवेदन करेंगे. 

तुला राशिफल आज

आज का दिन तुला राशि वालों के लिए मिला-जुला रहने वाला है. रुके हुए जरूरी काम समय से पूरे हो जाएंगे. राजनीति से जुड़े लोगों को नई जिम्मेदारी मिलाने वाली हैं. दाम्पत्य रिश्ते में खुशहाली आएगी. नौकरी में प्रमोशन होने के योग बने हुए हैं.  बच्चों के साथ शाम को घर पर गेम खेलकर समय व्यतीत करेंगे.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope Today)

वृश्चिक राशि के जातको के लिएं दिन  उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है. आपको यदि कोई शुभ सूचना सुनने को मिले, तो उसे तुरंत आगे ना बढाये। विद्यार्थी अपनी परीक्षाओं की तैयारी में पूरा फोकस बनाएं, तभी वह उनमें सफलता हासिल कर सकेंगे.  आध्यात्म के प्रति आज आपका रुझान रहेगा और आप अपने कामों में निसंकोच आगे बढ़ेंगे.

धनु राशिफल ( Sagittarius Horoscope Today)

धनु राशि के जातकों के लिए आज दिन अनुकूल रहने वाला है. आपकी साख व सम्मान में वृद्धि होने से खुशी होगी. नौकरी में  आपको तरक्की मिल सकती है, लेकिन आपको आज अधिकारियों की अपेक्षाओं पर खरा उतरना होगा. यदि आपने संतान से कोई वादा किया था, तो आप उसे पूरा अवश्य करें.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope Today)

आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है।.आप जो भी चाहेंगे वो सारे काम आपके मन-मुताबिक पूरे होंगे। नौकरीपेशा वाले लोगों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा रहेगा। कोई भी बड़ा कार्य करने से पहले अपने बड़ों की राय लेना न भूलें, इससे आपको आगे बढ़ने में आसानी होगी.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope Today)

आज आपका मन खुश रहेगा. आध्यात्मिकता से मन को शांत रखने की कोशिश करेंगे. नेगेटिव विचारों को मन से निकाल देने में ही आपकी भलाई है. वाणी पर संयम रखें. किसी अनावश्यक काम में धन खर्च हो सकता है. आज किसी तरह का निर्णय नहीं ले पाएंगे. विद्यार्थियों को विद्याप्राप्ति में विघ्न आ सकता है.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope Today) 

आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है। आप जो भी चाहेंगे वो सारे काम आपके मन-मुताबिक पूरे होंगे। नौकरीपेशा वाले लोगों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा रहेगा। कोई भी बड़ा कार्य करने से पहले अपने बड़ों की राय लेना न भूलें, इससे आपको आगे बढ़ने में आसानी होगी

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bihar Jharkhand इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़ें- Aaj Ka Panchang 27 July 2023: आज गुरुवार, पंचांग में जानें शुभ मुहूर्त, तिथि और राहुकाल

Trending news