Aaj Ka Rashifal 28 July: महीने के आखिरी दिन खुलने वाली है इन राशियों की बंद किस्मत, आने लगेगा पैसा ही पैसा, जानें राशिफल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1799439

Aaj Ka Rashifal 28 July: महीने के आखिरी दिन खुलने वाली है इन राशियों की बंद किस्मत, आने लगेगा पैसा ही पैसा, जानें राशिफल

Aaj Ka Rashifal 28 July 2023: मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन दांपत्य जीवन में खुशियां लेकर आएगा.  आज सामाजिक स्तर पर आपका मान सम्मान बढ़ेगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. जानें अपनी राशि का हाल-

Aaj Ka Rashifal 28 July: महीने के आखिरी दिन खुलने वाली है इन राशियों की बंद किस्मत, आने लगेगा पैसा ही पैसा, जानें राशिफल

पटनाः Aaj Ka Rashifal 28 July 2023: सप्ताह में हर दिन किसी न किसी भगवान को समर्पित होता है. ऐसे में आज का दिन यानी शुक्रवार माता लक्ष्मी को समर्पित है. आज का राशिफल आपके लिए दिन भर का लेखा-जोखा लाया है. ग्रहों की चाल का असर हमारे जीवन पर पड़ता है, जिससे राशिफल बनता है. क्या है आज का राशिफल-

मेष राशिफल  (Aries Horoscope Today)

मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन दांपत्य जीवन में खुशियां लेकर आएगा. आपका किसी नई संपत्ति को खरीदने का सपना पूरा होगा और व्यापार में भी  आप अच्छी तरक्की करेंगे, जिससे परिवार के सदस्यों भी को भी खुशी होगी. आप किसी बड़े लक्ष्य के प्रति आज समर्पित नजर आएंगे, लेकिन आप  किसी से कड़वी बातें ना करें, नहीं तो इससे आपके काफी रिश्ते खराब हो सकते हैं. 

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope Today)

आज सामाजिक स्तर पर आपका मान सम्मान बढ़ेगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. छात्रों को बढ़-चढ़कर प्रतियोगी परीक्षा में भाग लेना होगा.  चाहिए. धन का योग है. पारिवारिक जीवन में उथलपुथल मचने की संभावना है. ससुराल पक्ष से खुशखबरी मिलेगी. पुराना विवाद सुलझ सकता है

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope Today) 

आज आप लम्बी यात्रा आदि पर जा सकते हैं. स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव बना रहेगा. यात्रा आदि में सावधानी बरतें. व्यापार-व्यवसाय में कोई नया काम आ शुरू न करें. कोई बड़ी रकम उधार किसी को न दें. परिवार में अपने से संबंध मधुर रखें.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope Today) 

आज कर्क राशि के जातकों के लिए सितारे बताते हैं कि, आप आज शुभ कार्यों पर धन खर्च होगा और आपकी प्रसिद्धि बढ़ेगी. अगर आपकी नौकरी में सहकर्मियों से अनबन चल रही थी तो वह आज आपके बीच का मतभेद दूर हो सकता है. शाम के समय आप धर्म-कर्म के कार्यों में शामिल हो सकते है. जीवनसाथी का साथ आपको आज हर कदम पर प्राप्त होगा. 

सिंह राशिफल (Leo Horoscope Today)

सिंह राशि वालों को अपने पुराने सहयोगियों से लाभ और सहयोग मिल सकता है. यदि आपने अपने व्यापार में बुद्धि और विवेक से कोई निर्णय लिया है तो इससे आपको सफलता मिलेगी. शाम को आप किसी मांगलिक समारोह में भाग ले सकते हैं. लव लाइफ में आपके लिए दिन अच्छा रहेगा। प्रेमी के साथ यादगार पल बिताएंगे. 

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope Today)

अपने काम को आज आप समय से पूरा कर पाएंगे. राजनीतिक और सामाजिक रूप से आपका मान बढ़ेंगा. बड़ी सफलता और बड़ी उपलब्धि से आत्मविश्वास बढ़ेगा. आधा दिन व्यस्त रहेंगे, बाकि दिन परिवार के साथ बिताना सही होगा. कार्यक्षेत्र का तनाव घर न ले आएं.

तुला राशिफल आज

आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए संतान से जुड़ी हुई समस्या को जन्म देने वाला है साथ ही बौद्धिक तौर पर भी आज के दिन आपकी राशि के जातक सही निर्णय लेने में सक्षम नहीं रहने वाले हैं क्योंकि शारीरिक समस्याओं के कारण आज के दिन आपकी मानसिक स्थिति भी आपके साथ धोखा कर सकती है और संतान को भी शारीरिक समस्या की स्थितियां बन सकती हैं दिन थोड़ा सा आपके लिए खराब जाने वाला है. 

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope Today)

आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए धन से जुड़ी हुई समस्याएं परेशानी का कारण बन सकती हैं और इसके साथ ही आज के दिन आपके जीवन साथी के साथ आपका विवाद भी आपके लिए समस्या उत्पन्न कर सकता है आपके अपने भी आज के दिन आपको छोड़कर जा सकते हैं और मां का डर आपके लिए दूसरी बड़ी समस्याएं खड़ी कर सकता है दिन आपके लिए अच्छा नहीं बिताने वाला है

धनु राशिफल ( Sagittarius Horoscope Today)

आज का पूरा दिन सकारात्मकता से भरा रहने वाला है. मन अशांत होने पर बच्चों के साथ समय बिताएं. बच्चे के सेहत को लेकर लापरवाही न बरते, भविष्य में परेशानी बढ़ सकती है. भवन या प्रॉपर्टी संबंधी परेशानी का आज अंत हो सकता है. माता के सेहत का विशेष ध्यान रखें.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope Today)

आज आप अधिक वाद-विवाद न करें. धार्मिक काम और उपासना के पीछे धन खर्च हो सकता है. परिजनों के साथ किसी बात पर वाद-विवाद हो सकता है. दोपहर के बाद आपका मन प्रफुल्लता का अनुभव करेगा. शारीरिक रूप से आप स्वस्थ रहेंगे. भाग्य में वृद्धि के योग हैं. छोटे प्रवास या पर्यटन का भी योग हैं. प्रियजन के साथ मेल-मिलाप मन को आनंदित करेगा.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope Today)

आज आपका मन खुश रहेगा. आध्यात्मिकता से मन को शांत रखने की कोशिश करेंगे. नेगेटिव विचारों को मन से निकाल देने में ही आपकी भलाई है. वाणी पर संयम रखें. किसी अनावश्यक काम में धन खर्च हो सकता है. आज किसी तरह का निर्णय नहीं ले पाएंगे. विद्यार्थियों को विद्याप्राप्ति में विघ्न आ सकता है.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope Today) 

आज के दिन आपकी राशि के जातकों को अपने खर्चों के प्रति सावधान रहना चाहिए आपके खर्च आज के दिन आपके लिए समस्या बन सकते हैं इसके साथ ही आपकी संतान और जीवनसाथी के लिए भी आज के दिन में कुछ समस्याएं छिपी हुई है आज के दिन आपकी राशि के जातकों को कार्य करने से पहले देख लेना चाहिए कि उसे कार्य के करने से आपको कुछ जीवन में मिलेगा या नहीं क्योंकि व्यर्थ का परिश्रम आज के दिन आपको करना पड़ सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bihar Jharkhand इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़ें- इन जगहों पर जला दें 3 दीपक, देखिए फिर कैसे भर जाएगी आपकी तिजोरी, रोगों से भी मिलेगी मुक्ति

Trending news