पति ने पत्नी की धारदार हथियार से की हत्या, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1753655

पति ने पत्नी की धारदार हथियार से की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

सिमराहा थानाक्षेत्र के औराही पुरब निवासी परमानंद यादव के पुत्र श्रवन कुमार यादव का हिन्दू रिति रिवाज के साथ आठ वर्ष पूर्व भरगामा थाना क्षेत्र के मिरदौल निवासी के पुत्री से हुआ था लेकिन शादी के बाद से ही पति हमेशा अपनी पत्नी की पिटाई करता था.

पति ने पत्नी की धारदार हथियार से की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

पटना: सिमराहा थानाक्षेत्र के औराही गांव में एक महिला की नृशंस हत्या उसके पति द्वारा ही कर दी गयी. घर के अंदर ही पति ने धारदार हथियार से पत्नी का गला रेत दिया जिससे महिला की मौत हो गयी, घटना के बाद से आरोपी पति घर छोड़कर फरार हो गया है. आसपड़ोस में रहने वाले लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

सिमराहा थानाक्षेत्र के औराही पुरब निवासी परमानंद यादव के पुत्र श्रवन कुमार यादव का हिन्दू रिति रिवाज के साथ आठ वर्ष पूर्व भरगामा थाना क्षेत्र के मिरदौल निवासी के पुत्री से हुआ था लेकिन शादी के बाद से ही पति हमेशा अपनी पत्नी की पिटाई करता था. मृतिका को दो बच्चे भी हैं जिनकी आंखों के सामने ही उनके पिता ने उनकी माँ की हत्या कर दी.

पुलिस अधिकारियों ने कहना है कि शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घर में दोनों बच्चों से पुलिस पूछताछ कर रही है पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इनपुट- कुमार नितेश

ये भी पढ़ि-  Opposition Unity: मेंढ़क तौलने जैसा है विपक्षी एकता! AAP ने अब राहुल गांधी को लेकर रख दी नई शर्त

 

Trending news