IT Raid: डेहरी के राजद विधायक के होटल पर इनकम टैक्स का छापा, रात से जारी है कार्रवाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1446702

IT Raid: डेहरी के राजद विधायक के होटल पर इनकम टैक्स का छापा, रात से जारी है कार्रवाई

Income Tax Raid: होटल के पीछे ही इसी परिसर में विधायक का निवास स्थान भी है. जहां विधायक परिवार के साथ रहते हैं. फतेह बहादुर सिंह धान तथा चावल के बड़े कारोबारी माने जाते हैं. स्टेशन रोड में पहले उनकी एक चावल की गद्दी भी हुआ करती थी. 

IT Raid: डेहरी के राजद विधायक के होटल पर इनकम टैक्स का छापा, रात से जारी है कार्रवाई

पटनाः Income Tax Raid: डेहरी के राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह के आवासीय होटल तथा उनके निवास में छापामारी चल रही है. आयकर विभाग के अधिकारी बाहरी लोगों को होटल में प्रवेश पर रोक लगा दिए हैं. लेकिन शुक्रवार सुबह से होटल के आसपास सन्नाटा है. कल जहां स्थानीय पुलिस की तैनाती की गई थी. वह पुलिस भी नजर नहीं आ रही है. आईटी विभाग की गाड़ियां अभी भी होटल के सामने लगी हुई हैं एवं होटल के अंदर ग्राहकों एवं अन्य बाहरी लोगों के प्रवेश पर रोक जारी है. बता दें कि पिछले 12 घंटे से आईटी की टीम फतेह बहादुर सिंह के बुद्धा विहार आवासीय होटल में डटी हुई है. विधायक तथा उनके परिवार का कोई सदस्य डिहरी में नहीं है. 

चावल के बड़े कारोबारी हैं विधायक फतेह बहादुर सिंह
बता दें कि होटल के पीछे ही इसी परिसर में विधायक का निवास स्थान भी है. जहां विधायक परिवार के साथ रहते हैं. फतेह बहादुर सिंह धान तथा चावल के बड़े कारोबारी माने जाते हैं. स्टेशन रोड में पहले उनकी एक चावल की गद्दी भी हुआ करती थी. लेकिन जब से होटल कारोबार में आए, उसके बाद उन्होंने चावल का कारोबार बंद कर दिया तथा राजनीति में आ गए. यह मूल रूप से कोचस इलाके के रहने वाले हैं तथा डिहरी में कारोबार करते रहें हैं. उन्होंने चावल की खरीद बिक्री से बहुत पैसा कमाया है. बाद में बैंक से ऋण लेकर होटल कारोबार में आ गए. फिलहाल आयकर विभाग की टीम उनके होटल में बनी हुई है.

बहुत गुप्त तरीके से चल रही है कार्रवाई
प्राप्त जानकारी के अनुसार विधायक के होटल के प्रबंधक एवं अन्य कर्मियों से पूछताछ की जा रही है. इनकम टैक्स की टीम पटना से डेहरी ऑन सोन पहुंची है. सामने आया है कि आयकर विभाग के अधिकारियों को अपने साथ सूटकेस लेकर भी अंदर जाते देखा गया है. फिलहाल कोई भी कुछ बोलने से इंकार कर रहे हैं. बता दें कि मौके पर 10 से अधिक आईटी के कर्मी और अधिकारी मौजूद हैं. छापेमारी की यह कार्रवाई बड़े ही शांत ढंग से चल रही है.

 

यह भी पढ़िएः बेतिया और मुजफ्फरपुर में हवा बेहद जहरीली, जानिए आपके जिले में कितना है प्रदूषण

Trending news