IND vs AUS Weather Report: क्या तीसरे मैच का मजा किरकिरा करेगी बारिश? जानें राजकोट में कैसा रहेगा मौसम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1889029

IND vs AUS Weather Report: क्या तीसरे मैच का मजा किरकिरा करेगी बारिश? जानें राजकोट में कैसा रहेगा मौसम

IND vs AUS Weather Report: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा वनडे मैच बुधवार को राजकोट में खेला जाने वाला है. वहीं इस मैच में बारिश होने की संभावना न के बराबर है. ऐसे में फैंस को पूरा मैच देखने को मिलता है.

IND vs AUS Weather Report: क्या तीसरे मैच का मजा किरकिरा करेगी बारिश? जानें राजकोट में कैसा रहेगा मौसम

पटना: IND vs AUS Weather Report: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीद में भारतीय टीम ने 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है. जिसके बाद टीम इंडिया अब बुधवार को तीसरे और आखिरी वनडे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी. ऐसे में भारतीय टीम की निगाहें विश्व कप से पहले कंगारू टीम का सूपड़ा साफ करने पर होगी. तीसरे मैच के लिए विराट कोहली, कप्तान रोहित शर्मा समेत कई सीनियर प्लेयर्स पहले दो वनडे में आराम करने के बाद टीम में लौटने वाले हैं. वहीं, शुभमन गिल और शार्दुल ठाकुर को तीसरे मैच के लिए आराम दे दिया गया है.

वहीं, ऑस्ट्रेलियाई टीम की बात करें तो तीसरे मैच के लिए ग्लेन मैक्सवेल और मिचेल स्टार्क की ऑस्ट्रेलियाई प्लेइंग 11 में वापसी होने वाली है. जिसके बाद ये संभावना जताई जा रही है कि तीसरे मैच में दोनों देशों के बीत अच्छी फाइट देखने को मिलेगी. बता दें कि विश्व कप से पहले दोनों देशों के अपनी तैयारियों को परखने का आखिरी मौका है.

कैसे रहेगा राजकोट का मौसम

राजकोट में खेले जाने वाले तीसरे वनडे मुकाबले के दिन मौसम ज्यादातर साफ रहने की संभावना है. यानी क्रिकेट फैन्स के पास इस दिन पूरे मैच का लुत्फ उठाने का मौका होगा.  वहीं बारिश होने की संभावना की अगर बात करें तो ये महज 20 प्रतिशत है. यानी राजकोट में इंद्र देव के कम से कम बरसने के चांस हैं. बता दें कि इंदौर में खेले गए दूसरे एकदिवसीय मैच में भी बारिश ने बीच में खलल डाली थी, जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया को डकवर्थ लुईस नियम के तहत टारगेट दिया गया था.

कैसी है राजकोट की पिच

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच सीरीज का तीसरा मैच राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाने वाला है. यहां की पिच की अगर बात करें तो यहां जमकर चौके-छक्कों की बरसात होती है. बल्लेबाजों के लिए यहां शॉट लगाना भी काफी आसान हो जाता है.  

ये भी पढ़ें- Bihar Police: मुजफ्फरपुर में महिला सिपाही की संदिग्ध मौत, फंदे से लटका मिला शव

Trending news