Bihar Police: मुजफ्फरपुर में महिला सिपाही की संदिग्ध मौत, फंदे से लटका मिला शव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1888978

Bihar Police: मुजफ्फरपुर में महिला सिपाही की संदिग्ध मौत, फंदे से लटका मिला शव

Bihar Police: मुजफ्फरपुर जिले के बेनीबाद थाना क्षेत्र में मंगलवार की दोपहर में बिहार पुलिस में कार्यरत एक महिला सिपाही की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है.

Bihar Police: मुजफ्फरपुर में महिला सिपाही की संदिग्ध मौत, फंदे से लटका मिला शव

मुजफ्फरपुर: Bihar Police: मुजफ्फरपुर जिले के बेनीबाद थाना क्षेत्र में मंगलवार की दोपहर में बिहार पुलिस में कार्यरत एक महिला सिपाही की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है. जैसे ही इस घटना की सूचना स्थानीय और बेनीबाद थाना की पुलिस को लगी तो मौके पर पहुंच कर आनन फानन में महिला पुलिसकर्मी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए. जहां चिकित्सकों ने महिला पुलिसकर्मी को मृत घोषित कर दिया. वहीं मौत की सूचना पर पुलिस महकमे में शोक का माहौल हो गया. वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है.

महिला पुलिस कर्मी मधेपुरा की रहने वाली गुंजन कुमारी है. जो मुजफ्फरपुर जिले के बेनीबाद थाना में बिहार पुलिस के पद पर कार्यरत थी. वह थाना से महज चंद कदमों की दूरी पर एक निजी मकान में रूम किराए पर लेकर पति के साथ रहती थी.कुछ महीने पहले ही महिला पुलिसकर्मी की शादी कटिहार के रहने वाले एक युवक से हुई थी. पूरे मामले पर DSP पूर्वी सहरियार अख्तर मौके पर पहुंच कर घटना की जांच पड़ताल की. प्रथम दृष्टया में पूरा मामला आत्महत्या का प्रतित हो रहा है.

DSP पूर्वी शहरियार अख्तर ने बताया कि आज दोपहर बेनीबाद थानाध्यक्ष की महिला पुलिसकर्मी के पति के द्वारा फोन पर सूचना दी गई. उनकी पत्नी की तबीयत खराब हो गई है. जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जा रहे है. आनन फानन में इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने महिला पुलिसकर्मी मृत घोषित कर दिया. वहीं मौत की सूचना परिजनों को दे दी गई है. महिला कर्मी के पति से भी पूछताछ की गई है और कमरे की भी तलाशी ली गई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिजनों के बयान के आधार पर आगे की करवाई की जाएगी.

इनपुट - मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- Bihar Viral News: जमीन पर बैठकर सैकड़ों छात्र दे रहे थे परीक्षा, वीडियो वायरल होने के बाद एक्शन में आया स्कूल प्रशासन

 

 

Trending news