IND vs BAN T20 Live Streaming: जानें कब और कहां देखें भारत-बांग्लादेश का मैच, यहां देख सकते हैं फ्री में मैच
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1419501

IND vs BAN T20 Live Streaming: जानें कब और कहां देखें भारत-बांग्लादेश का मैच, यहां देख सकते हैं फ्री में मैच

IND vs BAN T20 Live Streaming For Free: भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाले इस मुकाबले का फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार है तो आइए इस मैच के प्रसारण और ऑनलाइन टेलीकास्ट से जुड़ी जानकारियों के बारे में  बताते हैं.

IND vs BAN T20 Live Streaming: जानें कब और कहां देखें भारत-बांग्लादेश का मैच, यहां देख सकते हैं फ्री में मैच

पटना: IND vs BAN T20 Live Streaming, Where to Watch for Free:  टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) सुपर 12 के 35 वें मैच में भारत और बांग्लादेश (India vs Bangladesh) की टीमें बुधवार (2 नवंबर) को एक दूसरे से टकराएंगी. दोनों टीमों के लिए सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए ये मैच जीतना बहुत जरूरी है. पिछले मैच में टीम इंडिया (Team India) को साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 विकेट से हार मिली थी. ऐसे में भारत की कोशिश इस मैच को जीतकर सेमीफाइनल की रेस में अपनी स्थिति को और मजबूत करने की होगी. एडिलेड में जीत दर्ज कर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की  कप्तानी वाली भारतीय टीम ग्रुप दो के प्वाइंट्स टेबल में फिर से टॉप पर पहुंच जाएगी.

दूसरी ओर अपने पिछले मैच में बांग्लादेश ने जिम्बाब्वे को आखिरी गेंद पर मात दी. इस जीत के साथ ही टीम आत्मविश्वास बढ़ा हुआ है. तीन मैचों में बांग्लादेश के चार अंक हैं और ग्रुप दो के प्वाइंट्स टेबल में वो तीसरे नंबर पर है.

भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाले इस मुकाबले का फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार है तो आइए इस मैच के प्रसारण और ऑनलाइन टेलीकास्ट से जुड़ी सभी जानकारियों के बारे में आपको बताते हैं.

कितने बजे से खेला जाएगा ?

भारत और बांग्लादेश के बीच टी 20 वर्ल्ड कप सुपर 12 ये अहम मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 से खेला जाएगा.

किस टीवी चैनल पर होगा प्रसारित?

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के आधिकारिक प्रसारण का अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास है. ऐसे में स्टार स्पोर्ट्स के अलग-अलग चैनल पर आप हिंदी और इंग्लिश के अलावा देश की अन्य भाषाओं में कमेंट्री के साथ भारत और पाकिस्तान के इस मैच को देख सकते हैं.

फोन या लैपटॉप पर कैसे देख सकते हैं मैच?

भारत में इस मैच की लाइव-स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर देखी जा सकती है.

फ्री में कैसे देखें भारत और पाकिस्तान मैच?

इस मैच का प्रसारण डीडी फ्री डिश में डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर किया जा रहा है. डीडी स्पोर्ट्स चैनल के लिए आपको कोई शुल्क नहीं देना पड़ता है. ऐसे में आप बिना कोई पैसा दिए भी  इस मैच को देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें-Health care: इस एक चीज के सेवन से कंट्रोल रहेगा ब्लड प्रेशर और शुगर लेवल, जानिए इसके महत्वपूर्ण फायदे

Trending news